Jaivardhan News

रॉयल्टी की राशि लेकर लौट रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर 14 लाख लूटे, आरोपी फरार

01 104 https://jaivardhannews.com/14-lakh-looted-by-deadly-attack-on-a-person-returning-with-royalty-amount-accused-absconding/

रॉयल्टी की राशि लेकर घर लौट रहे एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर 14 लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित गा़डी लेकर जा रहा था तभी पिछे से बोलेरो आई शक होने पर गाड़ी तेज भगाई तो सामने से आई गाड़ी ने टक्कर मारकर गाड़ी रूकवा दी। इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड हमला कर लूट को अंजाम देकर फरार हो गए।

राजस्थान के जोधपुर जिले के लोहावट थाना क्षेत्र के छीला डेरिया की ढाणी में मंगलवार को कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। वे उसकी गाड़ी में रखे 14 लाख रुपए लूटकर भाग गए। तीन-चार वाहनों में करीब बीस लोग हमला करने आए थे। पुलिस के अनुसार साऊ खां पूत्र इल्मदिन खां ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया की रविवार को उसका भाई शमशुद्दीन रायल्टी ठेके से कलेक्शन लेकर डेरिया की ढाणी जालोड़ा स्थित घर आ रहा था। रात के 11 बजे जब भाई छीला से जालोड़ा रोड़ की और घर की तरफ निकला तो पीछे एक बोलेरो कैम्पर व एक अन्य वाहन आगे चलने लगे। शक होने पर भाई ने गाड़ी को तेज गति से दौड़ाया, लेकिन सामने से आ रही गाड़ी ने गाड़ी को टक्कर मारकर गाड़ी को रूकवा दिया।

हथियारों से लैंस 18-20 जने हाथ में लाठी सरियें से भाई को जान से मारने के लिए हमला बोल दिया। हमलावार आरोपी सलाम पुत्र ताज मोहम्मद, साबिर पुत्र ताज मोहम्मद, शरीफ खान पुत्र मीर मोहम्मद सहित 18-20 जने हमलावारों ने प्राणघातक हमला कर गाड़ी की पीछे की सीट पर रखे रॉयल्टी के 14 लाख रुपए लूटकर फरार हो गये। ग्रामीणों के सहयोग से शमशुद्दीन को घायल अवस्था में लोहावट सीएचसी लाया गया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया। जोधपुर में उसका इलाज चल रहा है। लूट की वारदात के बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित कर हमलावरों की तलाश में जांच अभियान शुरू किया है।

Exit mobile version