Jaivardhan News

मॉर्निंग वॉक ( morning walk) पर निकला 17 साल का लड़का गायब, पिता बोले मोबाइल नहीं फिर भी उसकी इंस्टाग्राम ID एक्टिव है

01 34 https://jaivardhannews.com/17-year-old-boy-missing-on-morning-walk-father-said-no-mobile-yet-his-instagram-id-is-active/

एक 17 साल का लड़का मोर्निंग वॉक ( morning walk) पर निकला उसके बाद वाापस ही नहीं लौटा। उसके पास मोबाइल ही नहीं है फिर भी उसे इंस्टाग्राम की आईडी एक्टिव आ ही है। युवक के गायब होने के बाद उसके दोस्तों ने उसकी लोकेशन पूछी तो कुछ जवाब नहीं दिया।

नागौर जिले के कुचामन शहर में कॉलेज की पढ़ाई शुरू कर रहा 17 साल का युवक 3 दिन पहले रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया। गुरुवार तड़के साढ़े 4 बजे युवक अपने पिता को घर के नजदीक ही कॉलेज ग्राउंड में मॉर्निंग वॉक व व्यायाम करने का कहकर निकला था। उसके बाद वो जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। उसका कहीं कोई पता नहीं चला। नाते-रिश्तेदारों से भी पूछा पर युवक का कोई पता नहीं चल पाया। आखिरकार परेशान पिता ने कुचामन थाने में बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

युवक के गायब होने के बाद उसके दोस्तों ने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उसकी लोकेशन पूछी। युवक ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन वो लगातार इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑनलाइन दिख रहा था। पिता ने बताया कि उसके बेटे के पास कोई मोबाइल नहीं है तो फिर वो इस इंस्टाग्राम अकाउंट को कैसे चला रहा है? उन्हें डर है कि किसी ने उके बेटे का किडनैप कर लिया है।

कई कॉम्पिटिशन एग्जाम देने वाला था, कॉलेज में एडमिशन भी ले चुका
पिता ने बताया कि उनका बेटा होनहार था, वो लगातार कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था। हाल ही में उसने BSTC सहित कुछ एग्जाम दिए थे। इसके अलावा उसका कुचामन स्थित कॉलेज में ग्रेजुएशन के लिए फर्स्ट इयार एडमिशन भी करवा दिया था। उसने तैयारी और पढ़ने के लिए प्राइवेट लाइब्रेरी भी अटैंड कर रखी थी और इसके लिए उसे लैपटॉप भी दिलाया था।

Exit mobile version