Site icon Jaivardhan News

पहले दोस्ती की फिर गद्दारी, मारपीट कर 2.11 लाख लूटे

01 11 https://jaivardhannews.com/2-11-lakh-looted-by-beating/

नशा मुक्ति केंद्र पर भर्ती एक युवक की दो अन्य युवकों से दोस्ती हो गई। यहां से छुट्‌टी होने पर बाहर आया तो उसके साथ मारपीट कर दी और उसके साथ लूट कर दी।
जोधपुर शहर के बनाड़ स्थित खोखरिया के पास में किराना दुकान संचालक युवक से मारपीट कर 2.11 लाख रुपए और सोने की चेन अंगूठी लूट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि खोखरिया निवासी एक युवक की तरफ से दो दिन पहले रिपोर्ट दी गई थी। इसके अनुसार वह मई में पावटा स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र पर भर्ती रहा था। जहां पर उसकी दोस्ती महेंद्र, विक्रम एवं प्रदीप से हुई थी। 28 जून की सुबह महेेंद्र ने अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर उसकी दुकान पर आया था।

जहां बाद में दोनों बैठकर पहले शराब और स्मैक पी। फिर महेंंद्र अपने साथ मनीष को कार में लेकर गया। कार में इस बीच प्रदीप और विक्रम भी आ गया। ये लोग उसे लेकर डांगियावास की तरफ गए जहां पर मारपीट कर उससे 2.11 लाख रुपए, सोने की चेन, अंगूठी आदि सामान लूट लिया। बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना में अब डांगियावास के गोलिया हाल आदर्श नगर तनावड़ा निवासी प्रदीप पुत्र दौलाराम जाट एवं नागौर जिले के गंगाणा हाल हनुमान नगर तनावड़ा निवासी विक्रम पुत्र रामचंद्र को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ चल रही है।

Exit mobile version