Jaivardhan News

राजसमंद में पूर्व पालिकाध्यक्ष के साथ 2 लाख की लूट : बदमाशाें ने इनाम का झांसा देकर बाताें में उलझाया और नकदी ले भागे

01 17 https://jaivardhannews.com/2-lakh-looted-in-rajsamand-with-former-municipal-head-miscreants-entangled-in-talks-on-the-pretext-of-reward-and-ran-away-with-cash/

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के साथ तीन बाइक सवारों ने 2 लाख रुपए की लूट कर दी। पूर्व पालिका अध्यक्ष कोर्ट से अपने आवास पर जा रहे थे तभी रास्ते में तीन बाइक सवार मिले उन्होंने रास्ता पूछा और इनामी झांसा देकर कूपन स्क्रेच की बात कही। इस पर उन्होंने कुछ चार्ज मांगा। इस पर पालिका अध्यक्ष पैसे गिनने लगे तभी बदमाश दो लाख रुपए छीनकर भाग गए।

राजसमंद जिले के देवगढ़ नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष इंद्रमल कंसारा काे बाइक सवार बदमाशाें ने राेककर कूपन स्क्रेच का झांसा देकर 2 लाख रुपए लूट ले गए। मंगलवार शाम न्यायालय से घर आते समय वारदात हुई। देवगढ़ हाथीनाड़ा निवासी गाेविंद कंसारा ने बताया कि पूर्व पालिकाध्यक्ष अधिवक्ता इंद्रमल कंसारा काेर्ट से वापस घर जा रहे थे।

घर से कुछ दूर रास्ते में बाइक सवार तीन युवकाें ने राेका और उंदावास का रास्ता पूछा। इसके बाद कूपन स्क्रेच कर बड़ा इनाम जीतने की बातें कही। कूपन खरीदने के लिए कंसारा ने जेब से पैस निकाले और गिनने लगे। तब बदमाशाें ने माैका पाकर दाे लाख रुपए छीनकर फरार हाे गए। कंसारा ने हाे-हल्ला किया, तब तक बदमाश माैके से फरार हाे चुके थे। अधिवक्ता के परिजन दाैड़कर आए और पुलिस काे सूचना दी।

जिस पर माैके पर पहुंची। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए और बदमाशाें की तलाश शुरू की। हालांकि देर शाम तक बदमाशाें का काेई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में शाम तक कंसारा ने रिपाेर्ट भी थाने पर नहीं दी।

Exit mobile version