Jaivardhan News

रेलमगरा के सांसेरा गांव में पांच घरों के ताले तोड़ 20 हजार नकदी व ज्वेलरी चोरी, सीसीटीवी फुटेज में लठ लेकर घूमते नजर आए बदमाश

01 27 https://jaivardhannews.com/20-thousand-cash-and-jewelery-stolen-by-breaking-locks-of-five-houses-in-sansera-village-of-railmagra-crooks-were-seen-walking-with-sticks-in-cctv-footage/

एक ही रात में पांच से सात नकाबपोश बदमाशों ने 5 घरों के ताले तोड़कर नकदी व ज्वेलरी चुरा ले गए। एक मकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाश लठ लेकर घुमते दिखाई दिए। एक ही रात में पांच घरों में चोरी की वारदत होने से ग्रामीणों में डर व्याप्त है।

राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना क्षेत्र के सांसेरा में 5-7 नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने एक ही रात में पांच घरों के ताले तोड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर 20 हजार रुपए की नकदी और एक किलो चांदी की ज्लैवरी चुराकर ले गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें बदमाश लठ लेकर घूमते दिखे, जिससे ग्रामीणों में खोफ है।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में 5-7 संदिग्ध बदमाश देखें गए थे। वह सीसीटीवी में भी कैद नजर आए। बदमाश हाथों में हथियार लहरा रहे थे। बदमाश भगवतीलाल पुत्र सोहनलाल शर्मा के घर के ताले तोड़कर 500 ग्राम चांदी और 15 हजार रुपए नकद ले गए। मनुपुरी पुत्र प्यारचंद पूरी सीकर के घर के ताले तोड़कर 500 ग्राम चांदी, रामनामी और 15 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। गोपाल पुत्र माधव शर्मा की बाइक और शांतिलाल पुत्र दल्ला कुम्हार के घर के ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया।

दिनेश पुत्र रोशनलाल कुम्हार के घर के भी ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया। एक ही रात में 5 घरों के ताले टूटने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। इसके अलावा राजपुरा पंचायत में चोरों की ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों की सजगता के चलते बदमाश किसी भी प्रकार की चोरी को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर जांच शुरू की।

Exit mobile version