Jaivardhan News

बैलों को काटकर मांस खाने वाले 3 गिरफ्तार, शराब पीकर बैलों को चुराने की बनाते थे योजना

01 19 https://jaivardhannews.com/3-arrested-for-eating-meat-after-slaughtering-oxen-planning-to-steal-the-oxen-after-drinking-alcohol/

तीन बदमाश बैलों को चुराकर उन्होंने काटकर उसका मांस खाते थे। ये तीनों पहले शराब पीते थे इसके बाद कहां से बैला चुराना है इसका पूरा प्लान बनाते थे। गांव से बैल चोरीे हाेने की वारदातें बढ़ने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी साथ ही ग्रामीणों ने भी निगरानी बढ़ा दी। पुलिस पिछले एक माह से बदमाशों को कपड़ने के लिए प्रयास कर रही थी। आखिर तीनों आरोपी गिरफ्तार हो गए।

राजस्थान के उदयुपर जिले के कोटड़ा में एक महीने पहले रात को बैल चुराकर काटने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एक महीने से लगातार प्रयास कर रही थी। इसके बाद आखिरकार पुलिस ने इन्हें जंगल से दबोचा। एएसआई कालूलाल परमार ने बताया की मामले में वैराकातरा निवासी भाणिया, काविया उर्फ कावा, गुलाफ उर्फ गुला को गिरफ्तार किया गया। वारदात के बाद मामले में आई रिपोर्ट पर विशेष टीम गठित की गई।

पुलिस ने मामले में लगातार आरोपियों के रिश्तेदारों, परिचितों के यहां दबिश दी। इसके बाद मामले में आरोपियों के जंगल में छिपे होने की सूचना मुखबिर के जरिए मिली। इस पर पुलिस ने चिन्हित जंगल पर पहुंच योजनाबद्ध तरीके से घेरा डालकर आरोपियों को जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में आरोपियों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि काविया, गुलाब, वागा तीनों आपस में जीजा-साला हैं। सभी ने मिलकर शराब पीकर योजना तैयार की। इसके बाद नयावास के शैरू खेर के मकान के बाहर आंगन में बंधा बैल की चोरी कर भाणिया के घर जाकर काटा। पुलिस ने बताया की इससे एक वर्ष पहले भी आरोपी अपने पड़ोसी बैल चोरी कर उसे मारकर खा गए थे। आरोपी बैल चोरी कर काटकर खाने के आदी हैं।

एक अक्टूबर को प्रार्थी नयावास निवासी शेरू पुत्र डुटिया ने थाने पहुंच कर वैराकातरा निवासी भाणिया पुत्र लातुरा ,पवा पुत्र भाणिया व चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। प्रार्थी शेरू खेर रिर्पोट में बताया की हमेशा की तरह मेरे दो बैल मेरे मकान के सामने कांटों की बनी बाड़ में खूंटी से बांधे थे। रात 1.30 बजे नींद खुली तो देखा कि एक बैल गायब है। ढूंढने पर आरोपी भाणिया के घर में बैल का कटा हुआ सिर, चमड़ी और मांस बिखरा हुआ मिला। इसके बाद प्रार्थी खाल, मांस को कटटों में भरकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

Exit mobile version