एमबी हॉस्टल के कमरें खंडर फिर भी पोर्टल पर एडमिशन किया शुरू 6 1 https://jaivardhannews.com/miscreants-entered-the-room-by-breaking-the-window-from-behind-stole-jewelery-worth-lakhs/

जानकारी के अनुसार सांसेरा निवासी बालूराम पुत्र नंगजीराम जाट व उसके परिवार के सदस्य मकान के खुले आंगन में सो रहे थे। इसी दौरान आधी रात को अज्ञात बदमाश मकान के पीछे की तरफ एक खाट खड़ा करके खिडक़ी तोड़ी दी। फिर कमरे में घुसकर अलमारी का लॉक तोड़ा और उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात चुराकर बदमाश फरार हो गए। अलमारी के साथ अन्य पेटी व दराजों के सामान को भी बिखेर दिया। कपड़े भी अस्त व्यस्त बिखेर दिए गए, लेकिन तब तक घर के सदस्यों की नींद नहीं जागी और बदमाश एक किलो चांदी सहित अन्य सोने के जेवरात चुराकर ले गए। साथ ही बदमाश खाट व तोड़ी गई खिडक़ी को ग्राम पंचायत कार्यालय सांसेरा के बाहर पटक कर चले गए। इसी तरह पड़ोस में जगदीश पुत्र मियाचंद जाट के मकान का भी ताला तोड़ा, लेकिन घर में कोई नकदी या जेवर नहीं मिले और कोई चोरी नहीं हुआ। बदमाश जगदीश जाट के मकान से ही खाट लेकर आए और उसको बालूराम जाट के मकान के पीछे खिडक़ी के पास खड़ा करके खिडक़ी को तोड़ा गया तथा चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

मकान को बाहर से किया बंद

चोरी की वारदात से पहले बदमाशों ने बालूराम जाट के मकान में आगे के मुख्य द्वार को बाहर से कपड़े से बांध दिया, ताकि चोरी के दौरान घर का सदस्य कोई जाग भी जाए, तो तत्काल बाहर नहीं आ सकें। इस तरह शातिर किस्म के बदमाश है।

सुबह एकत्रित हो गए ग्रामीण

सांसेरा में बालूराम व जगदीश जाट के मकान के ताले टूटने व चोरी की घटना के बाद रविवार अल सुबह सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण एकत्रित हो गए। फिर सूचना पर दरीबा पुलिस चौकी से सुनील मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। मौका मुआयना करते हुए बालूराम जाट की रिपोर्ट ली। ग्रामीणों ने गश्त की मांग करते हुए आरोपियों को जल्द पकडऩे की मांग की।