एमबी हॉस्टल के कमरें खंडर फिर भी पोर्टल पर एडमिशन किया शुरू 11 3 https://jaivardhannews.com/rajsamand-the-young-mans-clothes-were-torn-beaten-with-sticks-kicked-and-punched-on-the-crying-youth-video-viral/

राजसमंद में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसके हाथ-पैर की हडि्डयां टूट गई। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग युवक की बुरी तरह से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। मामला सामने आने के बाद युवक ने 15 लोगों के खिलाफ नाथद्वारा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

घटना 17 जून नाथद्वारा थाने के सालोर इलाके की है। पीड़ित कमलेश(21) रूपावली गांव का रहने वाला है। युवक की पिटाई के बाद परिजनों ने नाथद्वारा थाने में रूपावली निवासी हीरालाल पुत्र डालू गुर्जर ने लपणी सालोर निवासी मांगीलाल गुर्जर, लक्ष्मण गुर्जर, गोवर्धन गुर्जर व बाबूलाल गुर्जर सहित 15 लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट थी। पुलिस ने मंगलवार को 4 लोगोंं को गिरफ्तार किया।

युवक के चाचा हीरालाल ने रिपोर्ट में बताया कि 17 जून को सालोर बस स्टैंड पर सभी आरोपी उसके भतीजे कमलेश गुर्जर की बेरहम पिटाई कर रहे थे। यह देखकर वह मौके पर पहुंचा तो आरोपी उसके भतीजे कमलेश को कार में डालकर लपणी की तरफ चले गए। यहां हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई शुरू की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी लाठी-डंडे से भी पीटा और लात-घूंसे बरसाते रहे। पिटाई के बाद कमलेश बेसुध हो गया। उसे नाथद्वारा हॉस्पिटल लेकर आए। यहां से उसे राजसमंद के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में रेफर किया गया। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने धमकी दी है कि पुलिस थाने में शिकायत देने पर जान से मार देंगे।

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है मामला

नाथद्वारा थाना अधिकारी पूरण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। ​कमलेश गांव की ही एक 21 साल की युवती को 5 जनवरी 2022 को भगाकर ले गया था। 6 जनवरी को युवती के पिता ने नाथद्वारा थाने में बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस 7 अप्रैल को दोनों को चित्तौड़गढ़ के फतेह नगर कांकरवा से डिटेन किया और परिजनों को सौंप दिया। इस बीच 20 अप्रैल को परिजनों ने युवती की शादी करवा दी।
कमलेश इंदौर में एक मिठाई की दुकान पर काम करता है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि 10 जून को वह इंदौर से रूपावली गांव आया था। इसके बाद से वह युवती को परेशान करने लगा। मना करने के बाद भी वह धमकाता था कि वह उसे उठा कर ले जाएगा।
थाना अधिकारी ने बताया कि मामल दर्ज होने के बाद मंगलवार को लपणी गांव निवासी मांगीलाल, लक्ष्मण, गोवर्धन और बाबूलाल को गिरफ्तार किया है। युवक का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस दूसरी कार्रवाई करेगी।