safdf https://jaivardhannews.com/pwd-and-broker-arrested-taking-bribe-of-2-lakhs-5-lakhs-demanded-for-passing-bills-of-98-lakhs/
एसीबी भीलवाड़ा ने कार्रवाई करते हुए एक्सईएन और दलाल को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

एसीबी भीलवाड़ा ने मंगलवार शाम राजसमंद में कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन केशराम मीणा और दलाल गोपाल सिंह को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

भीलवाड़ा एसीबी डिप्टी शिव प्रकाश ने बताया कि भीम तहसील के एक युवक ने भीलवाड़ा एसीबी में शिकायत दी थी। बताया था कि डीएमएफटी योजना फेज द्वितीय के अन्तर्गत 4 सडकों के डामरीकरण के करीब 1 करोड 16 लाख रुपए के काम 2018 में करवाए गए थे। इन चारों सड़क के बिल साढ़े तीन साल पहले एक्सईएन ऑफिस में दे दिए थे। इसमें से करीब 12 लाख रुपए का पेमेंट हो चुका था और 98 लाख रुपए बाकी थे। एक्सईएन ने इनके बदले 10 जून को 5 लाख रुपए की रिश्त मांग। और, कहा कि मैंने तुम्हारे बिल ट्रैजरी में भेज दिए है। 5 से 6 दिन में पेमेंट हो जाएगा लेकिन, मुझे 5 लाख रुपए दे देना।

gdfdg https://jaivardhannews.com/pwd-and-broker-arrested-taking-bribe-of-2-lakhs-5-lakhs-demanded-for-passing-bills-of-98-lakhs/
एसीबी भीलवाडा द्वारा गिरफ्तार दलाल गोपाल की पेंट की जेब से 2 लाख रुपए बरामद किए गए।

इससे परेशान परिवादी ने 14 जून को भीलवाड़ा एसीबी में शिकायत दी और 17 जून को इसका सत्यापन करवाया गया। 18 जून को केशराम मीणा ने 1 लाख रुपए लिए और बाकी रहे 4 लाख रुपए के लिए 21 जून को बुलाया। मंगलवार को एक्सईएन केशराम मीणा के घर दलाल गोपाल भी मौजूद था। परिवादी ने जैसे ही 2 लाख रुपए दिए तो दलाल गोपाल सिंह ने पेंट की जेब में रुपए रख दिए। इस पर एसीबी टीम ने रुपए बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया।