Rani Rangili : राजस्थान की प्रसिद्ध नृत्य व गायक कलाकार रानी रंगीली की दुर्घटनाग्रस्त कार में बियर की बोतल मिलने से विवादों में आ गई। रानी रंगीली ने कहा कि हादसे के बाद किसने बियर की बोतल उनकी कार में रखी, वे नहीं जानते हैं। यह किसी ने किसी बदमाश की साजिश है, जिससे बदनाम किया जा रहा है। रानी रंगीली ने चेताया कि गलत व भ्रामक सूचना से अखबार, टीवी व चैनल वाले अपनी टीआरपी बढ़ाने का प्रयास नहीं करें। यह गलत तरीका है।

Rani Rangili का यह सडक़ हादसा 23 नवंबर 2022 की शाम राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में हाइवे आठ पर कामलीघाट के पास हुआ था। हादसे के बाद तत्काल रानी रंगीली व उसके साथ तीन अन्य लोग घायल हो गए थे, जबकि जबकि लोडिंग टेम्पो चालक भी घायल हुआ था। Rani Rangili की दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की बोतल मिली, जिससे शराब पीने को लेकर कई सवाल उठ गए और सोशल मीडिया पर रानी रंगीली विवादों से घिर गई थी। अब भी रानी रंगीली अस्पताल में भर्ती है, जिसके सिर में चोट आई थी। रानी रंगीली ने इंस्टाग्राम पेज पर अस्पताल में भर्ती होने व सोशल मीडिया पर विवाद उपजने पर वीडियो जारी करके अपनी बात भी रखी। साथ ही अस्पताल में भर्ती रहने, सिटी स्केन जांच करवाने और अस्पताल में बेड रेस्ट से संबंधित फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फॉलोअर्स को अपडेट दिया है। कुछ लोग बता रहे हैं कि यह फॉच्र्यूनर कार रानी की फेवरेट थी, जिसे परिवार में उसे काला घोड़ा के नाम से भी पुकारते हैं। बताते हैं कि हादसे के वक्त यह काला घोड़ा यानि फॉच्र्यूनर कार की बजाय कोई दूसरी कार होती है, तो रानी रंगीली का बचना भी मुश्किल था। आखिर काले घोड़े रूपी कार ने ही रानी रंगीली को बचा लिया।

Rani Rangili : अजमेर की रहने वाली रानी

राजस्थान की प्रसिद्ध नृत्य व गायक कलाकार रानी रंगीली मूलत: राजस्थान के अजमेर जिले के अंतर्गत बिजयनगर की रहने वाली है। वह राजस्थान में भी खास तौर से मेवाड़ व मारवाड़ में अनगिनत मंचों पर अपनी प्रस्तुतियां दे चकी है। यहां के लोग सर्वाधिक पसंद करते हैं। इसके अलावा देश व विदेश में कई स्टार्स के साथ मंच शेयर कर चुकी है।

Singer Rani Rangili : रानी रंगीली का काला घोड़ा

जिस फॉच्र्यूनर कार से रानी रंगीली की दुर्घटना हुई थी, वह रानी रंगीली की फेवरेट कार थी। जिसे रानी रंगीली ने पिछले साल फरवरी माह में ही खरीदा था, तब भी नई कार खरीदने के बाद फॉलोअर्स को खूब बधाईयां दी थी। घर परिवार में फॉच्र्यूनर कार को रानी रंगीली का काला घोड़ा भी कहते हैं। इसलिए कई गीत, गानों की शूटिंग भी इसी कार के साथ ही रानी रंगीली ने की थी।साथ ही सोशल मीडिया पर भी कई फोटो व वीडियो उसी कार के साथ शेयर किए हैं।

Rani Rangili Lifestyle : मेवाड़- मारवाड़ में अनगिनत फॉलोअर

रानी रंगीली के बारे में भी अब कुछ बताना चाहते हैं कि राजस्थानी गायक व नृत्य कलाकार है, जिसकी ज्यादातर मेवाड़ व मारवाड़ में धार्मिक, सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अक्सर प्रस्तुतियां रहती है, जिसे क्षेत्रीय लोग काफी पसंद करते हैं।

rani rangili ka ghar : रानी बोली- बियर बोतल किसने रखी, पता नहीं

सडक़ दुर्घटना के बाद कार में शराब की बोतल यानि जो बियर की बोतल दिख रही है, उसे रानी रंगीली ने किसी बदमाश की साजिश बताया। रानी रंगीली ने कहा कि किसने शराब की बोतल मेरी कार में रखी और किसने यह वीडियो बनाया। यह मुझे नहीं मालमू। वह तो बाघाना में माताजी के दर्शन के लिए परिवार सहित गई थी। कार में रानी रंगीली के साथ महेंद्रसिंह, रानी रंगीली का भाई, भाभी व छोटे छोटे बच्चे भी साथ में थे। शराब पीकर कार चलाने की जो मीडिया में चल रही खबरों को झूठी व भ्रामक बताया है।