नाबालिग बच्चियां लगातार हैवान युवकों के हवस का शिकार बनती जा रही है। एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही है, जिससे अब आम लोगों में अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर असुरक्षा के हालात उत्पन्न हो गए हैं। राजसमंद शहर में नाबालिग से दुष्कर्म प्रयास की घटना के सात दिन बाद ही फिर केलवाड़ा में जेसीबी चालक ने किशोरी को अगवा कर जंगल में बलात्कार किया। बदमाश ने किशोरी के साथ उसके दो भाईयों का भी अपहरण कर लिया था। पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गहन तलाशी करते हुए हैवान युवक को गवार के जंगल से गिरफ्तार कर तीनों ही बच्चों को मुक्त करवा दिया। साथ ही पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराने के साथ ही सभी पहलुओं पर गहन तहकीकात शुरू कर दी।

केलवाड़ा थाना प्रभारी मुकेश सोनी ने बताया कि जेसीबी चालक ने तीन नाबालिक का अपहरण कर एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि केलवाड़ा थाना क्षेत्र के वरदडा गांव में एक साइट पर काम करने वाले जेसीबी चालक ने तीन नाबालिक बच्चो का अपहरण कर एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी सादड़ी निवासी प्रकाश (21) पुत्र दुदाराम भील को गवार के जंगल से गिरप्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची और उसके दो नाबालिक भाई जो कि गांव में ही किराना की सामग्री लेने गए थे। जो सामग्री लेकर घर लाैट रहे थे। तब आरोपी ने तीनाें काे घर पर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया। आरोपी तीनाें काे अज्ञात जगह पर नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिस पर नाबालिक के पिता ने आराेपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। जिस पर पुलिस इनकी तलाश में लग गई। शुक्रवार सुबह केलवाड़ा थाने के सीआई मुकेश सोनी के नेतृत्व में एएसआई कालू राम, पुलिस टीम ने आरोपी को गिरप्तार कर नाबालिक युवती और दोनो बच्चों को छुड़वाया।

पिता की सूचना पर पुलिस जुटी तलाश में

बालिका के घर नहीं पहुंचने पर पिता ने थाने में सूचित कर अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस इसके बाद बच्चों की तलाशी में जुट गई। शुक्रवार को केलवाड़ा थाने से सीआई मुकेश सोनी के नेतृत्व में एएसआई कालूराम व पुलिस टीम ने दबिश देकर जंगल से आरोपी को मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया व नाबालिग युवती और दोनों बच्चों को उसके चुंगल से छुड़वाया।

बाइक में पेट्रोल खत्म होने से आया पकड़ में

शुक्रवार सुबह आरोपी तीनों को बाइक पर गवार गांव में जा रहा था। जहां पर बाइक में पेट्रोल रास्ते में ही खत्म हो गया। वही रास्ते में खड़े रह गया। जहाँ पुलिस को आरोपी और तीन नाबालिक के क्षेत्र में होने की सूचना मिली तो थानाधिकारी मुकेश सोनी, कालू राम, नरेंद्र, पीरा राम, राजेश, भरत की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरप्तार कर तीनों नाबालिक को थाने लाए जहाँ युवती द्वारा आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने की बात बताई। जिस पर पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल करा कर अनुसंधान शुरू किया।