राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र में थुरावड़ पंचायत के पावणा गांव में एक विवाहिता ने अपनी डेढ़ माह की मासूम बच्ची के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को निकालने का प्रयास शुरू किए, लेकिन देर रात तक अंधेरा होने के कारण दोनों के शव नहीं मिल पाए। पुलिस आज फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों को कुएं में तलाश शुरू करेगी।

01 21 https://jaivardhannews.com/woman-jumps-into-well-with-one-and-a-half-year-old-innocent-girl-in-rajsamand/

चारभुजा थाना प्रभारी कैलाशसिंह चौहान ने बताया कि पावणा निवासी रेखा पत्नी चुनाराम गमेती ने गुरुवार को मासूम बच्ची के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया कि उसका पति चुनाराम मुंबई में नौकरी करता है। वह मुंबई से 2 दिन पूर्व ही गांव आया था। पत्नी ने गुरुवार सुबह ही पति से पीहर जाने की बात कही थी। जब चुनाराम भाई के पास बाइक लेने गया ही था तभी पीछे से मासूम बच्ची को लेकर पत्नी घर से निकल पड़ी बाद में किसी ने बताया कि कुएं में कूदकर उसने आत्महत्या कर ली। विवाहित ने गांव से कुछ दूरी पर ही बने कुंए में कूदकर जान दे दी। इसके बाद विवाहिता के सुसाइड करने की सूचना रिछेड़ पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने देर रात तक मां और बेटी को कुएं से बाहर निकाले कोशिश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं मिल पाई।

रात 12 बजे तक चल रेस्क्यू ऑपरेशन, नहीं मिले शव

गुरुवार को विवाहित के सुसाइड की जानकारी मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और विवाहिता के शव को कुंए में ढुंढने का काफी प्रयास किया मगर दोनों के शव नहीं मिल पाए। फिर पुलिस ने रात्रि को कुंए से पानी बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। वहीं मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और पीहर पक्ष और ससुराल पक्ष के लोग भी मौजूद रहे। पुलिस ने रात 12 बजे तक खूबर प्रयास किए मगर शव नहीं निकल पाए। अब आज पुलिस फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शव बाहर निकालेंगी।

03 https://jaivardhannews.com/woman-jumps-into-well-with-one-and-a-half-year-old-innocent-girl-in-rajsamand/