Girl rape in delhi https://jaivardhannews.com/bhoppuri-artist-called-in-hotel-and-raped/

हरियाणा के गुरूग्राम में 24 वर्षीय भोजपुरी कलाकार को इंटरव्यू लेने के बहाने एक होटल में बुलाकर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित कलाकार दिल्ली की रहने वाली है, जिसकी कुछ समय इंस्टाग्राम पर एक युवक से मित्रता हुई और इंटरव्यू के बहाने उसे गुरूग्राम की होटल में बुला लिया। होटल में कुछ सवाल जवाब करने के बाद आरोपी युवक शराब पीने लगा तो युवती वहां से जाने लगी। इस पर आरोपी ने उसे पकड़कर बलात्कार कर लिया। तभी पीड़िता जाने लगी, तो उसने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। साथ ही बलात्कार का विरोध करने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता जैसे तैसे अपने आप को छुड़ाकर दिल्ली लौटी और वारदात को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया पता चला है कि आरोपी ने फर्जी आईडी देकर होटल में कमरा बुक करवाया था। पीड़िता की शिकायत पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी।

पुलस के अनुसार दिल्ली की रहने वाली भोजपुरी कलाकार ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उसका एकाउंट है, जिस पर कुछ दिन पहले ही महेश पांडे नाम के एक व्यक्ति उसके संपर्क में आया और उसे भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम करने की पेशकश की। इस पर 29 जून को उसने इंटरव्यू के बहाने गुरूग्राम के उद्योग विहार इलाके में स्थित होटल पर बुलाया। जब वह होटल पहुंची, तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक करवा रखा था। वह वहां पर उन्हें ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद महेश ने अचानक शराब पीना शुरू कर दिया। देखकर वह काफी डर गई और घबरा गई। फिर वह वहां से निकलने का प्रयास भी करने लगी, मगर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए डराया। साथ ही उसके साथ अभद्रता करते हुए बलात्कार किया। घटना के बाद पीड़िता जैसे तैसे अपने आपको बचाते हुए वापस दिल्ली अपने घर पहुंच गई। वारदात के दौरान आरोपी ने अपने मित्रों को बुलाकर युवती के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी।

पुलिस को मिले खास तथ्य, जल्द गिरफ्तारी का दावा

मीडिया को एसीपी अपराध वरूण दहिया ने बताया कि भोजपुरी कलाकार की शिकायत के बाद उद्योग विहार थाने में आईपीसी की धारा 376 में बलात्त्कार, धारा 506 में आपराधिक धमकी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। महेश पांडे नामक आरोपी के प्रथम दृष्टया हरियाणा में गुरूग्राम के चकरपुर इलाके में रहना सामने आया है। पुलिस को कुछ अन्य तथ्य भी हाथ लगे हैं और उसी आधार पर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है।