कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरे देश में लोग सरकार की गाइड लाइन का पालन कर रहे है। साथ ही सोशल डिस्टेंसी, मास्क एवं होम आइसोलेट होकर कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो रहे है। लेकिन तेलंगाना के राजना सिरचल्ला में कोरोना संक्रमण का एक अजीब मामलासामने आया है। यहां एक महिला कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आइसोलेट थी लेकिन उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया। इसके बाद बहू को गांव के बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद उसे उसकी बहन उसे अपने साथ लेकर गई।

सास से संक्रमित हुई 20 वर्षीय युवती ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में बताया कि जब सास संक्रमित हुई थीं, तो उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था। उन्हें निश्चित जगह पर भोजन दिया जाता था। उनके पोता-पोती को भी पास जाने की इजाजत नहीं थी। मैं भी उनसे लगातार दूरी बना रही थी। ऐसे में मेरी सास बहुत नाराज हो गई थीं।

इस युवती ने अधिकारियों से कहा, मेरी सास ने मुझे ये कहते हुए जबरदस्ती गले लगा लिया कि तुम्हें भी कोरोना इन्फेक्शन होना चाहिए। क्या तुम लोग यही चाहते हो कि मैं मर जाऊं और तुम लोग हमेशा खुशी से रहो। सास से संक्रमित युवती का उसकी बहन के घर में इलाज चल रहा है। उसे आइसोलेशन में रखा गया है। इस महिला का पति ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता है और वो पिछले 7 महीनों से ओडिशा में है। अधिकारियों ने बताया कि युवती की सास कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के बदले हुए व्यवहार से हैरान और नाराज थी। इससे उसके अहम पर चोट पहुंच रही थी। अधिकारियों ने युवती से कहा है कि अगर वो अपनी सास के खिलाफ केस करना चाहती है तो इसमें उसकी मदद की जाएगी।