Untitled 1 copy 3 https://jaivardhannews.com/death-of-young-man/

लसानी /देवगढ़ थानांतर्गत पांता की आंती गांव के समीप भैरूजी मंदिर के मोड़ पर देवगढ़ की तरफ आ रहे एक बाईक सवार को सामने की तरफ से आ रही कार ने चपेट में ले लिया, जिससे बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

देवगढ़ पुलिस के अनुसार प्रार्थी शांतिलाल पुत्र धन्नालाल सालवी निवासी जामा मस्जिद के पास देवगढ़ ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि उसका भाई प्रकाशचंद्र उम्र (40) पुत्र धन्नालाल सालवी शुक्रवार की रात को उसके ससुराल कुशलपुरा ताल से पत्नी और बच्चों को छोड़कर वापस बाईक पर देवगढ़ आ रहा था। इस दौरान पांता की आंती के समीप भैरूजी मंदिर के मोड़ पर सामने से आ रही एक कार के चालक ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए गलत दिशा में आकर उसे टक्कर मार दी। इससे वह वहां रखे पत्थरों पर जा गिरा, जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही उसकी बाईक भी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में शव को 108 एम्बुलेंस से देवगढ़ अस्पताल लेकर आए और चिकित्सक से जांच करवाने पर उन्होंने भी मृत घोषित कर दिया। सूचना पर देवगढ़ थाने से हेड कांस्टेबल भूपेंद्रसिंह मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे एवं आवश्यक कार्यवाही की। पुलिस ने परिजनों एवं मोहल्लेवासियों की मौजूदगी मे शनिवार प्रातः मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

Untitled 2 copy 1 https://jaivardhannews.com/death-of-young-man/

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

देवगढ़ निवासी मृतक प्रकाश चंद्र पुताई का काम करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें चार एवं तीन वर्ष की दो पुत्रियां एवं दो वर्ष का एक पुत्र है। मृतक के दो वर्षीय पुत्र के दिल में छेद होने से उसका भी इलाज करवा रहा था। प्रकाश की मौत के बाद उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार की सारी जिम्मेदारी अब उसकी पत्नी पर आ गई है उसे एक तरफ तो परिवार का पालन-पोषण करना है एवं दूसरी तरफ बच्चे की बीमारी का इलाज करवाना है।