01 29 https://jaivardhannews.com/16-year-girl-kidnapped-from-home/

राजसमंद। एक सोलह वर्षीय किशोरी का एक युवक ने उसके घर से अपहरण कर भगा ले गया। अपहरण के करीब एक माह बाद भी उसके बारे में कोई खोज खबर नहीं है। हालांकि किशोरी की मां ने एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी, मगर न तो पुलिस किशोरी को तलाश पाई है और न ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जा सका।

एक महिला ने चारभुजा थाने में 3 अप्रेल को रिपोर्ट दी थी। बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी, तभी एक युवक उसका अपहरण कर जबरन उठा ले गया। महिला ने मानावतो का गुड़ा निवासी सुरेशसिंह पुत्र नाहरसिंह परमार के खिलाफ किशोरी का अपहरण करने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने किशोरी का अपहरण करने का प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश के लिए विशेष टीम का गठन भी कर दिया। घटना के एक माह बाद भी कोई पता नहीं चलने पर महिला व परिजनों ने पुलिस के प्रति असंतोष जताया है। किशोरी मां व परिजनों ने कुंभलगढ़ डीएसपी व अन्य उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मुंबई गई पुलिस खाली हाथ लौटी
किशोरी का अपहरण कर मुंबई में बंधक बनाकर रखने की सूचना पर चारभुजा से पुलिस टीम मुंबई पहुंची। पुलिस दल द्वारा चार जगह पर दबिश भी दी गई, मगर न तो किशोरी मिली और न ही युवक के बारे में कोई पता चल पाया है। ऐसे में पुलिस द्वारा किशोरी व युवक के परिजनों से भी पुलिस द्वारा कई बार पूछताछ की गई, मगर अभी तक युवक व किशोरी के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिलने से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

अब फिर जाएगी पुलिस टीम
चारभुजा थाना प्रभारी टीना सोलंकी ने मीडिया को बताया कि किशोरी की तलाश के लिए पुलिस टीम मुंबई गई और संभावित चार जगह पर दबिश भी दी गई, मगर न तो युवक का पता चला और न ही किशोरी के बारे में खबर मिली। किशोरी की तलाश की जा रही है और अब मुखबिर से एक ठिकाने के बारे में सूचना मिली है। जल्द ही पुलिस टीम भेजकर उसकी तलाश की जाएगी।