Untitled 20 copy https://jaivardhannews.com/wife-murdered-her-husband/

चरित्र पर शक करने पर पत्नी ने कर दी अपने ही पति की हत्या। बता दें की पति महिला पर संदेह करता था, जिसके कारण आए दिन घर में कलह उत्पन्न होता था। इससे परेशान हाेकर आरोपी महिला ने पति की लठ से पीटकर हत्या कर दी। मामला उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र का है। पुलिस द्वारा आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रार्थी नानालाल पिता धना मीणा ने शिकायत दर्ज कराई थी। नानालाल ने बताया कि खजूरी खेड़ा फला निवासी कन्हैयालाल पिछले 16 वर्षों से जोगी तालाब स्थित एक निजी फार्म हाउस में चौकीदार के रूप में काम कर रहा था। 19 फरवरी को कन्हैयालाल की पत्नी बाबूडी ने नानालाल को फोन कर बताया कि कन्हैयालाल अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा है। नानालाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि कन्हैयालाल के सिर से खून बह रहा था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुछताछ पर आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति रात को चौकीदारी पर गया था। और वह पर सो गई थी। उसने कहा कि पति घर पर वापस कब आया और उसकी हत्या किसने की, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है।

आरोपी महिला ने पुलिस को किया गुमराह

पुलिस ने जब आरोपी महिला बाबूडी से पूछताछ की तो उसने पहले दावा किया कि उसे नहीं पता कि कन्हैयालाल की हत्या किसने की। उसने बताया कि उस रात कन्हैयालाल चौकीदारी पर गया था, मगर जब पुलिस ने आस- पड़ोस में पुछताछ की तो पता चला की उस रात तो कन्हैयालाल के घर से लड़ाई- झगड़े की आवाज आ रही थी। उसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो बाबूडी ने सच कबूल कर लिया। बाबूडी ने बताया कि कन्हैयालाल उसके चरित्र पर संदेह करता था और शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। घटना के दिन भी दोनों ने मिलकर शराब पी थी और उनके बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान बाबूडी ने गुस्से में आकर कन्हैयालाल के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।