Untitled 9 copy 8 https://jaivardhannews.com/raped-after-becoming-friends-on-facebook/

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती के साथ कई बार रेप किया। पीड़िता ने कहा कि उसके और आरोपी युवक की फेसबुक पर दोस्ती हुई। जिसके बाद अक्सर वो फेसबुक पर चेटिंग के जरिए बात किया करते थे। ऐसे में युवक ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया। पीड़िता आरोपी की बातों में आ गई, जिसके बाद युवक ने उसके साथ कई बार रेप किया। घटना जयपुर के विधाधर नगर थाना क्षेत्र की है।

जयपुर के विधाधर नगर में पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दी। बताया कि आरोपी लविश मगनानी से फेसबुक पर उसके साथ दोस्ती हुई। जिसके बाद चेटिंग के जरिए अक्सर बातें किया करते थे। ऐसे में युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया। जिसके बाद दोनों की कई बार मुलाकात भी हुई थी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने मुलाकात के दौरान कई बार उसके साथ रेप भी किया। उसके बाद आरोपी ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उन पर भद्धे कमेंटस किए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि आरोपी लविश और उसके बीच काफी समय से संबंध थे। युवक ने कई बार उसके साथ रेप किया। युवती ने युवक पर आरोप जताया कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए व कई बार रेप किया। उसके बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किए। पीड़िता ने परेशान होकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।