Car Accident https://jaivardhannews.com/car-accident-in-rajsamand/

राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर उदयपुर से जयपुर की तरफ जा रही एक कार आसन के समीप बेकाबू होकर पलटते हुए पुलिया से नीचे गिर गई। दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें देवगढ़ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर रेफर किया गया।

देवगढ़ पुलिस के अनुसार उदयपुर से एक कार जयपुर की तरफ जा रही थी। हाइवे पर कार जैसे ही आसन के समीप पहुंची कि अचानक बेकाबू होकर सड़क पर पलटी खाते हुए पुलिया से नीचे गिर गई। हादसा होते ही आसपास के ग्रामीण एवं राहगीर मौके पर जमा हो गए। देवगढ़ पुलिस को सूचना दी। इस पर देवगढ़ थानाधिकारी प्रीति रत्नू मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। हादसे में चालक अमरचंद (67) पुत्र मिनलाल शर्मा निवासी जयपुर का मौके पर ही मौत हो गई। दीपचंद (52) पुत्र मोहन प्यारे, तुलसी देवी (49) पत्नी अरविन्द शर्मा एवं मोहन प्यारे ( 80 ) पुत्र शिवदयाल शर्मा निवासी, जयपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल : car accident

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार सवार सभी घायलों और मृतक के शव को एम्बुलेंस से देवगढ़ सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों गंभीर घायलों को ब्यावर रेफर किया गया। एएसआई बाबूलाल ने सीएचसी पहुंचकर शव मोर्चरी में रखवाया व परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को पुलिया से बाहर निकलवाया।