Murder women https://jaivardhannews.com/old-women-murder-to-investigation-in-rajsamand-police/

बीड़ में बकरियां चरा रही महिला की लूट की नीयत से हत्या का राजफाश करने में जुटी पुलिस हर एक पहलू से गहन तहकीकात में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया लूट की नीयत से हत्या का माना है, मगर अब पुलिस सभी पहलुओं पर गहन जांच में जुटी है। कहीं महिला की गांव में किसी से दुश्मनी तो नहीं थी अथवा किसी से कोई झगड़ा तो नहीं हुआ… आदि पहलुओं पर भी पुलिस द्वारा गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को कुछ क्लू जरूर मिले हैं, मगर जब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाती, तब तक पुलिस के बताना जल्दबाजी होगी।

राजनगर थाना क्षेत्र के दोवड़ (फरारा) में मोहनीदेवी (70) नाहरसिंह का खेत के पास बीड़ में खून से सना शव मिला था। घटना 11 जून दोपहर की है और उसी वक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने भी मौका मुआयना किया। उसके बाद पूरी जांच एएसपी राजेश चौधरी, डीएसपी बेनीप्रसाद मीणा व राजनगर थाना प्रभारी प्रवीण टांक के निर्देशन में की जा रही है। इसके लिए आधा दर्जन टीमें गठित की है, जो अलग अलग पहलुओं पर तहकीकात में जुटी है। घटना स्थल के साथ घर का भी पुलिस ने अवलोकन किया और कुछ जरूरी साक्ष्य जुटाए गए हैं।

संदिग्ध लोगों से शुरू की पूछताछ
वृद्ध महिला की हत्या के बाद चोरी, लूट के मामले में क्षेत्र में सक्रिय संदिग्ध बदमाशों से भी पुलिस द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है। परिजन, ग्रामीणों व संदिग्ध लोगों से पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आए, उसी आधार पर पुलिस द्वारा दोबारा घटना स्थल को रिपीट करते हुए हर एंगल से जांच की जा रही है।

पुलिस का दावा, जल्द करेंगे खुलासा
एएसपी राजेश गुप्ता ने बताया कि वृद्ध महिला की हत्या को लेकर अभी जांच चल रही है। फिलहाल कोई अपडेट नहीं है, मगर उम्मीद है कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। जांच विचाराधीन होने से पुलिस द्वारा कोई अतिरिक्त जानकारी शेयर नहीं की जा रही है।

क्या है लूट का पूरा मामला Click करिए यहां पर