Crime news 3 https://jaivardhannews.com/raped-a-woman-after-becoming-friends/

एक युवक ने महिला से दोस्ती कर पहले शादी का झांसा दिया। जिसके बाद आरोपी ने कई बार महिला के साथ रेप किया। बता दें कि आरोपी युवक ने महिला के अश्लील वीडियो बना दिए, जिससे उसे वो ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने परेशान होकर थाने में रिपोर्ट दी। घटना जयपुर के मुहाना इलाके की है।

पुलिस ने बताया कि जयपुर के मुहाना थाना निवासी 30 वर्षीय पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि उसके पति की मौत हो गई है, जिसके बाद वो अपने घर में अकेली ही रहती है। पीड़िता अकेली होन के कारण एक बार उसके किसी परिचित छीतर नामक युवक से दोस्ती हुई। उसके बाद वो कभी- कभी उसके घर आने लगा था। पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता ने उसका विरोध किया तो युवक ने शादी का झांसा दिया और उसका देहशोषण किया। आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए जिस दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। बताया कि आरोपी ने ब्लेकमेल कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद भी वह शादी का वादा करके पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा।

धोखे का पता चला तो रिपोट कराई दर्ज

पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपी युवक को शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इस तरह पीड़िता को धोखे का पता चला और उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।