Honey pakistan https://jaivardhannews.com/honeytrap-pakistani-woman-in-young-man-arrested/

Honey Trap : पाकिस्तान की खूबसुरत महिला के हनीट्रेप में फंसे एक और युवक को राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक भारतीय सेना व सामारिक क्षेत्र की सूचनाएं पाकिस्तानी महिला एजेंट को दे रहा है, जिसके चक्कर में युवक हनीट्रेप का शिकार हो गया। महिला के प्रेमजाल में फंसकर सेना संबंधी फोटो, वीडियो व अन्य जानकारियां भेज रहा था। बताया जा रहा है कि यह युवक 3 महिला एजेंट हैंडलर के संपर्क में था। पुलिस ने फिलहाल आरोपी के मोबाइल जब्त कर लिया और उसके सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारियां संग्रहित की जा रही है।

Jaipur Plice : इंटेलिजेंस एडीजी संजय अग्रवाल ने बताया कि बहरोड़ निवासी आनंदराज सिंह को गिरफ्तार किया है। बीकानेर के सूरतगढ़ आर्मी केंट के सामने सेना की वर्दी के सामान का स्टोर चलाता है। पता चला कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी की 3 महिला हैंडलर्स के संपर्क था। महिला एजेंट ने करीब दो वर्ष सेआरोपी आनन्दराज को हनीट्रैप में फंसा रखा था। गिरफ्तारी के साथ ही क्षेत्र मे हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस आरोपी आनन्दराज से पूछताछ कर रही है कि आखिर वह इन तीनों महिलाओं के संपर्क के दौरान किस किस तरह की बातें की और क्या क्या जानकारियां उपलब्ध करवाई है। इसको लेकर पूछताछ के साथ ही आरोपी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला जा रहा है, जिससे पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली है।

Rajasthan Police : कुछ समय पहले बहरोड़ आ गया आरोपी

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी आनन्दराज कुछ समय पहले सूरतगढ़ से बहरोड़ आ गया था और एक फैक्ट्री में काम करने लगा। बहरोड़ में भी वह महिला एजेंट के संपर्क में रहा। आरोपी परिचितों से सेना से संबंधित जानकारी व सामरिक क्षेत्र की सूचनाएं लेता व पाकिस्तानी महिला एजेंट को सोशल मीडिया के जरिए उपलब्ध करवा रहा था। आरोपी ने बदले में पाकिस्तानी महिला एजेंट से कुछ रुपए भी लिए थे। आरोपी के साथ और भी लोगों के शामिल होने की आशंका है, जिसको लेकर पुलिस की तहकीकात जारी है।

honeytrap : बीकानेर में पिछले साल पकड़ा था ऐसा ही एक युवक

Honey pakistan bikaner https://jaivardhannews.com/honeytrap-pakistani-woman-in-young-man-arrested/

Honey trap : राजस्थान के बीकानेर में अक्टूबर 2023 में भी इसी तरह एक और युवक पाकिस्तानी महिला की बातों में आकर हनीट्रैप का शिकार हो गया था। पुलिस ने बीकानेर निवासी 22 वर्षीय नरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस जांच में पता चला कि हैलो, मैं पूनम बोल रही हूं, तुमसे शादी करना चाहती हूं… सोशल मीडिया पर मिली खूबसूरत की लड़की के मुंह से ऐसी बातें सुनकर नरेंद्र कुमार ऐसा पागल हुआ कि उसने भारतीय सेना और अन्य सरकारी विभागों की महत्वपूर्ण जानकारियां उसे दे दी। साथ ही उसे एक सुनीता नामक महिला ने भी उसे उल्लू बनाया, जिसने खुद को पत्रकार बताकर जानकारी ली थी। पुलिस जांच में पता चला कि दोनो ही युवतियां पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI की महिला एजेंट थी। हनी ट्रैप में फंसकर सामरिक महत्व की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करने के मामले में राजस्थान इंटेलिजेंस टीम ने नरेंद्र को खाजूवाला थाना अंतर्गत बॉर्डर के गांव आनंदगढ़ से गिरफ्तार किया था। तत्कालीन अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस इंटेलिजेंस एस सेंगाथिर ने बताया कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी अपनी महिला एजेंट के जरिए हनी ट्रेप के माध्यम से मुख्यतः सैनिकों, पैरा मिलिट्री, रक्षा, जलदाय विभाग, विद्युत विभाग, रेलवे के कर्मचारी, वैज्ञानिकों, सेना के राशन सप्लायर्स, ठेकेदारों और बॉर्डर क्षेत्र के स्थानीय निवासियों को निशाना बनाते हैं। राजस्थान इंटेलिजेंस की टीम द्वारा ऐसी गतिविधियों की सतत निगरानी की जाती है और इसी के चलते लगातार ऐसे मामले पकड़े जा रहे हैं।