Crime news 6 https://jaivardhannews.com/crime-a-girl-in-love-killed-her-own-niece/

Crime : प्रेम- प्रसंग में पड़ी युवती ने अपने ही भाई की ढ़ाई साल की बेटी को पानी के टैंक में डुबाकर मार डाला। उसके बाद आरोपी युवती ने बच्ची के शव को कट्टे में डालकर छुपा दिया। यह खौफनाक घटना चूरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र की है।

रतनगढ़ पुलिस ने बताया कि जालेऊ निवासी इन्द्रचंद की बेटी सोमवार को घर से लापता हो जाती है। उसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है और बच्ची की तलाश में जुट जाती है। पुलिस ने बताया कि तलाश के दौरान मासूम बच्ची समृद्धि का शव पशुओं के चारा रखने वाले छपरे में मिलता है। वहां पर बच्ची का शव एक कट्टे में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पुछताछ शुरू कर दी। पुछताछ पर सामने आया कि बच्ची की बुआ माया ने भाई से खुन्नस के चलते उसकी बेटी को पानी में डुबाकर मार दिया।

यह भी देखें : Crime : नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, दो पार्टनरों ने मिलकर की जबरदस्ती

Crime : प्रेम- प्रसंग की रोक टोक बन्नी बच्ची की हत्या की वजह

पुलिस ने बताया कि आरोपी माया को उसके भाई इंद्रचंद ने लव इन रिलेशन में रहने के लिए रोक टोक कर डांटा। उसके बाद आरोपी माया अपने भाई से काफी नाराज थी। उसके बाद उसने अपने भाई से बदला लेने के लिए अपनी भतीजी समृद्धि को पानी के टेंक में डुबायो, जब मासूम की मौत हो गई तो उसके शव को प्लास्टिक के कट्टे में डालकर उसे छुपा दिया। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी माया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।