Untitled 10 copy 5 https://jaivardhannews.com/rajsamand-arrested-while-carrying-ganja/

Rajsamand : पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान मंगलवार रात को कुरज क्षेत्र से अवैध रूप से गांजा परिवहन करने पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। युवकों से उनकी बाइक भी जब्त कर ली।

कुंवारिया थाना प्रभारी सोनाली शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीम गश्त के दौरान खाखलिया खेड़ा, कुंवारिया, जोधुपरा, काली मंगरी, गलवा, काबरी, ताराखेड़ा, खंडेल चौराहा होते हुए कुरज गांव के समीप पहुंची। इस दौरान सामने से मोटरसाइकिल आई, जिस पर तीन युवक सवार थे। वे पुलिस की गाड़ी देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने लगे। पुलिस को संदेह होने पर पीछा करके दबोच लिया तथा भागने का कारण पूछने पर कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। पुलिस ने संदिग्ध तीनों व्यक्तियों का नाम-पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम कुरज निवासी जावेद पुत्र बफात शाह, मदारा रेलमगरा निवासी कैलाश सिंह पुत्र लालसिंह देवड़ा व कुरज निवासी लक्ष्मण पुत्र नाथूलाल रेगर बताया।

यह भी पढ़ें : Mumps virus : नए वायरस मंप्स का कहर, संक्रमण से कई मरीज बहरे, तेजी से बढ़ रहे मरीज, देखिए

तलाशी ली तो मिला गांजा

Rajsamand : पुलिस की गश्ती टीम ने संदिग्ध युवकों की तलाशी ली तो तीनों की पेंट की जेब से एक प्लास्टिक की पारदर्शी थैली निकली, जिसमें गांजे के पैकेट भरे हुए थे। तीनों के पास कोई लाइसेंस व अनुज्ञापत्र नहीं मिला। पुलिस ने तीनों से बरामद गांजे का वजन किया तो कुल 250 ग्राम गांजा पाया गया। पुलिस ने गांजा व बाइक को जब्त किया तथा तीनों अभियुक्तों के विरूद्ध एनडीपीएस की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। प्रकरण का अनुसंधान थाना कांकरोली एसआई राम सिंह कर रहे हैं।