Mahima Kumari 05 https://jaivardhannews.com/mahima-kumari-bjp-candidate-nomination-sabha/

Mahima Kumari : राजसमंद में भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी द्वारा गुरुवार को जिला कलक्ट्री पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी डॉ. भंवरलाल को नामांकन दाखिल किया गया। फिर पुराना बस स्टैंड कांकरोली में नामांकन सभा का आयोजन हुआ, जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने जनता को संबोधित किया। Mahima Kumari की नामांकन सभा में Diya Kumari ने कहा कि आप BJP काे वोट देकर अधिकाधिक वोट से जिताओ, उसके बाद विकास कार्य महिमाजी से करवाना मेरी गारंटी है। दीया कुमारी ने कहा कि मैं तो राजसमंद में किसी से मुकाबला मानती ही नहीं हूं और जीत तय है। फिर BJP State President CP Joshi ने भी यही बात दोहराते हुए कहा कि राजसमंद में भाजपा की जीत तय है, मगर इस सर्वाधिक वोट से ऐतहासिक जीत दिलाना ही कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है।

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी ने राजसमंद में श्री द्वारकाधीश मंदिर पहुंचकर ठाकुरजी के दर्शन किए। उसके बाद समर्थकों के साथ ठीक सवा 12 बजे वे जिला कलक्ट्री पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। उनके साथ लोकसभा संयोजक व भीम विधायक हरिसिंह रावत, कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़, नाथद्वारा विधायक विश्वराज मेवाड़, ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत भी साथ में थे। जिला निर्वाचन अधिकारी को नामांकन पेश किया गया। उसके बाद महिमा कुमारी के साथ सभी नेता कांकरोली बस स्टैंड पर चल रही नामांकन सभा में पहुंच गए, जहां उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी पहुंच गए, जहां पर जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने अगवानी की। इस दौरान राजसमन्द पूर्व सांसद गोपालसिंह ईडवा, भवानीसिंह कालवी, प्रदेश मंत्री महेंद्र कुमावत, जिला प्रभारी वीरेन्द्र सिंह चौहान, रविन्द्रसिंह बालावत, राकेश पाठक, पुखराज पहाड़िया, वीरेन्द्र पुरोहित, नंदलाल सिंघवी, भंवरलाल शर्मा, मंशाराम परमार अजमेर, देवीशंकर भूतड़ा नागौर, रामनिवास साँखला, राजसमंद जिला प्रमुख रतनीदेवी चौधरी, लोकसभा सह प्रभारी हर्षवर्धन सिंह, महेंद्र सिंह चौहान सहित कई भाजपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Mahima Kumari 02 https://jaivardhannews.com/mahima-kumari-bjp-candidate-nomination-sabha/

Diya Kumari ने कहा- मेरी गारंटी पर महिमाजी को दीजिए वोट

भाजपा की नामांकन सभा में उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि देश में पीएम मोदी ने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसीलिए जनता ने प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाई, मगर डबल इंजन के लिए फिर से केन्द्र में मोदी सरकार जरूरी है। इसलिए BJP को अधिकाधिक वोट दिलाकर महिमा कुमारी को जिताएं। दीया ने कहा कि राजसमंद लोकसभा के विकास में कभी भी कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। वह उसकी गारंटी देती है। दीया ने कहा कि राजसमंद लोकसभा में जो भी कार्य अधूरे रह गए हैं, उसे प्राथमिकता से महिमा कुमारी द्वारा पूरे किए जाएंगे। अंत में सभी लोगों को मताधिकार का उपयोग जरूर करने और कमल के फूल पर वोट देने का आह्वान किया।

CP Joshi बोले- महिमा कुमारी प्रत्याशी नहीं, सांसद है

BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजसमंद में भाजपा की जीत तो पहले से तय है, मगर सर्वाधिक वोट से जीतकर देश में एक नंबर पर आना है। ये वो राजसमंद है, जिसने कांग्रेस का सुपड़ा ही साफ कर दिया। पहले देश में तानाशाही का राज था और 2014 के बाद एक सेवक का राज है। 2014 से पहले लोकतंत्र में भी कांग्रेस के शासक अपने आप को राजा से कम नहीं समझते थे। जोशी ने कहा कि पीएम मोदी के आने के बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बना है। अब डीजे बजाने पर भी कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। इसी आधार पर देश आगे बढ़ रहा है। मोदी के आने के बाद ही गरीब को आवास सहित अन्य सुविधा मिलती है। सीपी जोशी ने दीया कुमारी के संबोधन को दोहराते हुए कहा कि ये प्रत्याशी नहीं, बल्कि महिमा कुमारी सांसद है।

पहले तीसरी जीत थी, अब प्रदेश की पहली जीत राजसमंद में तय

डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि जब मैं चुनाव जीती तो प्रदेश में तीसरे नम्बर की जीत थी, मगर इस बार के रूझान के आधार पर मैं कह सकती हूं कि राजस्थान में सबसे बड़ी जीत राजसमंद लोकसभा से ही रहने वाली है। प्रदेश की 25 सीटों में राजसमन्द लोकसभा सीट का स्थान महत्वपूर्ण है। क्योंकि इस सीट की सभी 8 विधानसभा में भाजपा के विधायक है, जो इस मंच पर मौजूद है और उन्हें विश्वास दिलाया कि लोकसभा सीट सर्वाधिक मतो से जीतेंगे। आप सभी के द्वारा विगत 10 वर्षों से भाजपा की सीट जीता करके दिल्ली में भेजा और इस 10 वर्षो में जो कार्य देश मे हुए वह आप सभी जानते है। दीया कुमारी ने कार्यकर्ता से सर्वाधिक वोट बीजेपी को दिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि तभी मोदीजी के 400 पार का नारा सफल होगा। फिर दीया कुमारी ने कहा कि राजसमंद लोकसभा तो मेरा परिवार है। इसीलिए मैं आई हूं और मैं विश्वास दिलाती हूं कि विकास में कोई कमी नहीं आएगी।

BJP Nomination Sabha Rajsamand

महिमा ने कहा- मेवाड़ के साथ राजसमंद लोकसभा क्षेत्र मेरा परिवार

सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी महिमा कुमारी ने कहा कि अब मेवाड़ के साथ साथ राजसमन्द लोकसभा भी मेरा परिवार है। मैं बनारस की बेटी हूं, जहां से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी सांसद है और वहां से मेवाड़ में उनकी शादी हुई। तभी से मेवाड़ की जनता हमेशा से मेरा परिवार रहा है। मैं राजनीति ज्यादा नही जानती हूं, लेकिन मुझे ये पता है कि मेरे को आप सभी के साथ में रहकर कार्य करना है, आपकी सेवा करनी है। आपके साथ रहकर आपकी समस्या को मेरी समस्या मान करके उसको दूर करना है। आपको यह कमी कभी नहीं रहेगी कि महिमा आप से दूर है। मैं हमेशा आपके साथ अपनों के बीच रहकर कार्य करूंगी।

मंत्री गहलोत, बाघमार ने भी किया संबोधित

सभा को मंत्री अविनाश गहलोत, जोराराम कुमावत, लोकसभा प्रभारी व राज्य मंत्री मंजू बाघमार, लोकसभा समन्वयक पूर्व सांसद पुष्प जैन, लोकसभा संयोजक व भीम विधायक हरिसिंह रावत, लोकसभा पालक बंशीलाल खटीक, विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़, दीप्ति माहेश्वरी, सुरेंद्र सिंह राठौड़, लक्ष्मणराम, अजयसिंह किलक, शंकरसिंह रावत आदि ने संबोधित किया। प्रारंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने स्वागत उद्बोधन दिया, जबकि लोकसभा सह संयोजक नरेश कनोजिया ने आभार ज्ञापित किया। संचालन शोभालाल रेगर व हितेश पालीवाल ने किया।

भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी के प्रचार प्रसार को लेकर भाजपा द्वारा लोकसभा स्तरीय चुनाव कार्यालय सौ फीट रोड पर शुरू किया गया। इसका शुभारंभ उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी द्वारा किया गया। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।