Love Story https://jaivardhannews.com/love-story-deadly-boyfriend-or-girlfriend-love/

Love Story deadly : एक युवक के अंधेरे प्यार की गजब जानलेवा लव स्टोरी सामने आई, जिसे देखकर न सिर्फ प्रेमिका, बल्कि उनके परिजन व गांव के लोग भी सिहर उठे। यही सच्ची घटना है राजस्थान में राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के मानावतो का गुड़ा गांव की। एक युवक प्यार में ऐसा पागल हो गया कि युवती के घर जाकर पहले तो उसके परिजनों को चाकू दिखाकर डराया- धमकाया और फिर चाकू से खुद का गला काट डाला। यह देखकर प्रेमिका व उसके परिजन व ग्रामीण हैरान रह गए। खौफनाक घटना से हर कोई डर सा गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल पहले चारभुजा अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार कर आरके जिला चिकित्सालय ले गया, जहां से भी गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस को मौके से सेल्फॉस की डिब्बी भी मिली है। घटना के बाद पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है, मगर इस घटना को जिसने भी देखा, उनके शरीर से अब तक भी सिहरन नहीं गई है।

Prem Kagani : चारभुजा थाना प्रभारी गोवर्धन सिंह ने बताया कि अंटालिया के निचली भागल निवासी कालू सिंह (20) पुत्र नंदासिंह का चारभुजा क्षेत्र के मानावताें का गुड़ा की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार सुबह प्रेमी कालूसिंह मानावताें का गुड़ा प्रेमिका के घर गया, जहां पहले युवती के परिजनों काे चाकू से डराने व धमकाने का प्रयास किया। साथ ही युवती व परिजनों से काफी देर तक उसके प्यार व मोहब्बत की बातें की। साथ ही युवती के परिजनों के प्रति नाराजगी व आक्रोश भी जताया। चाकू से डराने व धमकाने से पहले तो युवती के परिजन भी काफी घबरा गए, मगर प्रेमी युवक ने परिजनों पर कोई हमला करने के बजाय खुद के शरीर पर 10 से 12 वार चाकू से कर डाले, जिससे खुद लहूलुहान हो गया। युवक ने खुद की गर्दन पर भी चाकू से वार कर काटा डाला। सूचना पर चारभुजा थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल कालूसिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चारभुजा ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद आरके जिला चिकित्सालय राजसमंद रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी उपचार किया, मगर हालत गंभीर होने से उदयपुर रेफर कर दिया। अब युवक का उपचार उदयपुर के अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल चारभुजा थाना पुलिस ने युवक के आत्महत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दिए। पुलिस द्वारा प्रेमिका के अलावा क्षेत्रीय लोगों से भी बातचीत की और पूरे घटनाक्रम के बारे में भी जानकारी ली। बताया गया कि कालूसिंह व उस युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस हर एक पहलू पर तहकीकात में जुट गई है।

Rajsamand Police : पहले दो बार युवती को भगा ले गया था युवक

Rajsamand Police : पुलिस पूछताछ में पता चला कि कालूसिंह मानावताें का गुड़ा की युवती से लव स्टोरी पुरानी है। बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते वह 6 महीने पहले भी युवती काे भगाकर लेकर गया था, लेकिन, इस संबंध में चारभुजा थाने में काेई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। सामाजिक स्तर पर ही युवती को लेकर आए थे। इसके बाद 3 महीने पहले ही दूसरी बार युवती को भगाकर ले गया। इस पर युवती के परिजनों ने चारभुजा थाने में मामला दर्ज करवाया था। इस पर युवती ने प्रेमी कालू सिंह के साथ रहने की बात कही थी। पुलिस ने युवती काे कालू सिंह काे साैंप दिया।

Suicide Attempt : युवती ससुराल से वापस नहीं आई तो युवक हुआ नाराज

Suicide Attempt : बताया कि 3 माह पहले कालूसिंह उस युवती को भगा ले गया था। इस पर युवती के पिता द्वारा चारभुजा थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस दोनों को तलाशकर थाने ले आई, जहां युवती ने युवक के साथ रहने की बात कही। इस पर दोनों युवक युवती साथ में रहने लगे। फिर कुछ दिनों बाद युवती अपने पिता के घर गई और वापस नहीं लौटी। इससे युवक काफी नाराज हो गया। इसी कारण वह चाकू व सेल्फॉस की दवा लेकर मानावतो का गुड़ा पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों को डराने धमकाने के बाद चाकू से खुद के शरीर पर वार किए व गला काट डाला और शरीर पर भी कई गहरे घाव हो गए।