Rape Girl https://jaivardhannews.com/rape-girla-cruel-young-man-raped-a-girl/

Rape Girl : एक हैवान युवक परिचित युवती को डरा धमकाकर घर पर रेप करने का मामला सामने आया है। जबरन उसके साथ जबरदस्ती करने पर पीड़िता द्वारा विरोध करने पर आरोपी द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप है। आरोप है कि हैवान युवक ने उसे बंधक बनाकर रेप किया। इस पर Rajasthan Police द्वारा पुलिस थाना ब्रह्मपुरी (जयपुर) द्वारा एफआईआर दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी। इस तरह रेप की घटनाओं के साथ Crime के मामले काफी बढ़ गए हैं, जो न सिर्फ पुलिस के लिए सोचने को मजबूर करता है, बल्कि समाज के लिए भी यह घटना शर्मनाक है।

Police सूत्रों के अनुसार जयपुर के एक इलाके की 20 वर्षीय एक युवती ने जयपुर के ब्रह्मपुरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि ब्रह्मपुरी, जयपुर निवासी युवक शाहवेज नामक युवक को वह लंबे समय से जानती है और परिचित होने से बातचीत भी होती और उसका घर पर जाना जाना भी बना हुआ था। इसी के चलते आरोपी ने धमकी देकर उसे 12 अप्रैल को मिलने के लिए बुलाया। इस पर जब युवती ने इनकार किया, तो आरोपी उग्र हो गया और उसे डराने धमकाने लग गया। मोबाइल कॉल पर ही आरोपी द्वारा डराने व धमकाने से पीड़ित युवती काफी घबरा गई। फिर वह आरोपी घर पहुंच गया, जहां कुछ देर बातें करने के बाद आरोपी द्वारा युवती से रेप के प्रयास में जबरदस्ती करने लगा। इस पर पीड़िता ने जब विरोध किया, तो आरोपी उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने लग गया। मारपीट से युवती काफी डर गई व सहम गई। इस पर आरोपी द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया।

Crime news : मां के साथ पीड़िता पहुंची पुलिस थाने

Crime news : 12 अप्रैल को रेप की घटना के बाद पीड़ित युवती उसकी मां के साथ पुलिस थाने पर पहुंच गई। जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करवा दी जाएगी। इस पर पुलिस द्वारा पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया गया। साथ ही पीड़िता के न्यायालय के समक्ष बयान की कार्रवाई की जा रही है। अब इस पूरे प्रकरण की जांच ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी ईश्वर पारीक द्वारा की जा रही है।

Repe News : पीड़िता की चीख सुनकर आए लोग

पुलिस जांच में पता चला कि 20 साल की युवती से शाहवेज नामक युवक को कई बार साथ में देखा गया। जब आरोपी उसके साथ रेप करने लगा, तो पीड़िता ने विरोध किया। इस पर आरोपी द्वारा हैवानियत की हदें लांघते हुए बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। इस पर पीड़िता चीखने लगी, तो परिजन व अन्य कई लोग पहुंच गए और उसे आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाया।