Crime 2 https://jaivardhannews.com/crime-minors-stole-18-thousand-rupees/

Crime : कांकरोली कृषि उपज मंडी स्थित एक दुकान में शनिवार देर रात 2 बजे दो नाबालिग बच्चे गल्ले से लगभग 18 हजार रुपए चुराकर फरार हो गए। यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। इसमें दिख रहा है कि ये बच्चे बिना किसी डर के दुकान में घुसे और गल्ले में रखी नकदी पर हाथ साफ करके फरार हो गए।

Rajsamand news : व्यापारी ने बताया कि सुबह दुकान पहुंचने पर व्यापारी को वारदात का पता चला। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो नाबालिग बच्चे गल्ले से चोरी करते दिखे। व्यापारियों ने बच्चों की पहचान कर तलाश की बालकृष्ण स्टेडियम में दर्शकों के लिए बनी सीढ़ियों के नीचे बैठे हुए मिले, जिन्हें पकड़कर पूछताछ कर 9800 रुपए बरामद किए और बच्चों को उनके पिता को सूचना देकर सौंपा।

ये भी पढ़ें : Murder Case : युवक ने अपनी ही पत्नी व बेटी की कर दी हत्या, 4 साल की मासूम का दबाया गला

Chori in Rajsamand : चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही

कृषि उपज मंडी में आलू प्याज के थोक विक्रेता मुकेश ट्रेडिंग कंपनी के मालिक मुकेश कुमावत ने बताया कि कृषि उपज मंडी में दिन-ब-दिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कभी बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहा है तो कभी दुकान के गल्ले से रुपए चोरी होने का। राजनगर थाना क्षेत्र में इन दिनों बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

Rajsamand news Today : 10 दिनों 7 बाइक चोरी

पिछले 10 दिनों में एक किलोमीटर के दायरे से 7 बाइक चोरी हो गई है। ऐसे में राजनगर के व्यापारियों ने बताया कि बाइक चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए राजनगर थानाधिकारी योगेश चौहान से मुलाकात की तो उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त कर कहा कि जल्द ही वाहन चोरों को पकड़ कर मामले का खुलासा किया जाएगा।