Udaipur news 1 https://jaivardhannews.com/murder-case-lover-murdered-in-front-of-girl/

Murder Case : प्रेम की कहानी का यह पहलू बेहद दर्दनाक और त्रासदपूर्ण था। एक तरफ सच्चा प्यार, दूसरी तरफ परिस्थितियों का दबाव और समाज का डर। लड़के-लड़की एक दूसरे के प्यार में पागल थे, मगर परिवार वालों की दखल के बाद लड़की अपने प्रेमी से दूर हो गई। उसके बाद लड़की किसी दूसरे से प्रेम करने लगी। यह बात पुराने प्रेमी का रास न आई। उसने लड़की को किसी और के साथ देखकर अपना आपा खो दिया और बदले की आग में जलने लगा। लोकसभा चुनाव के दिन उसने एक खतरनाक योजना बनाई व लड़की के सामने ही उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। बताया कि आरोपी बाद में वहां से लड़की को लेकर चला गया और उसके साथ रेप किया।

उदयपुर पुलिस ने आज 26 अप्रैल, लोकसभा चुनाव के दिन हुए हत्याकांड का खुलासा किया। यह घटना उदयपुर के ऋषभदेव के पाटिया थाना क्षेत्र के गमेती फला में हुई थी, जहाँ 22 वर्षीय लोकेश पुत्र भूरालाल डूंगरपुर जिले के बलवाड़ा का शव मिला था। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में 26 वर्षीय अशोक उर्फ अश्विन पुत्र विरेन्द्र उर्फ विरजी गरासिया (आगनिया फला बलवाडा डूंगरपुर) और उसका भाई 22 वर्षीय बलवीर उर्फ प्रवीण पुत्र विरेन्द्र उर्फ विरजी गरासिया शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Covishield : एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन से हार्ट अटैक का खतरा! कुछ विशेषज्ञों ने कहा डरने की जरूरत नहीं

Crime news : लड़की से था अफेयर

SP ने बताया कि पुछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वे विधि से संघर्षरत बालक तथा मृतक लोकेश एक ही गांव के मित्र थे। बताया कि आरोपी अश्विन एक साल पहले नाबालिग लड़की से अफेयर चल रहा था। जिसके बाद यह बात जब परिजनों को पता चली तो उन्होने दोनों को अलग कर दिया। को अपने घर पर लेकर आया जिसके बाद दोनों पक्षों में समझाइश के बाद बातचीत हुई। उसके बाद नाबालिग लड़की को उसके घर पर भेज दिया। उसके बाद आरोपी व लड़की बीच बातचीत होना बंद हो गया।

नाराज आरोपी ने प्रेमी को मारकर नाबालिग के साथ किया रेप

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजना सुखवाल के अनुसार नाबालिग का पहले प्रेमी से दूरी के बाद उसका दूसरे लड़के यानि मृतक लोकेश के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा। जब आरोपी को पता चला कि उसकी प्रेमिका का लोकेश के साथ अफेयर है तो उसने लोकेश को सबक सिखाने का प्लान बना लिया। आरोपियों ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि 24 अप्रैल को मृतक लोकेश अपनी मौसी के यहां आया था। आरोपियों का प्लान था कि लोकेश को उसकी प्रेमिका के सामने ही मारेंगें। उसके बाद दोनों आरोपियों ने मृतक लोकेश को गांव के बाहर ले जाकर हंटर से पीटा व भारी पत्थर से सिर कुचल दिया। घटना के समय नाबालिग भी वहीं थी। उसके बाद आरोपी अश्विनी नाबालिग का अपहरण कर डूंगरपुर ले गया जहां पर उसने तीन दिन तक उसके साथ रेप किया।

Udaipur Crime : ये थी पूरी घटना

पुलिस ने बताया कि 26 अप्रैल लोकसभा चुनाव के दिन सूचना मिली की पाटिया थाना क्षेत्र के गमेती फला गांव में एक अज्ञात युवक की लाश पड़ी है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची व लाश को लेकर आस- पास के लोगों व पड़ोसियाें से पुछताछ पर सामने आया कि मृतक लोकेश पुत्र भूरालाल निवासी बलवाड़ा, डूंगरपुर निवासी है। उसके बाद पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। उसके बाद मृतक लोकेश के भाई सूरज ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि उसको मौसी मनु देवी पत्नी बाबुलाल खराड़ी निवासी खेडाघाटी का फोन आया कि लोकेश कि किन्हीं अज्ञात बदमाशों ने पत्थर मारकर निर्मम हत्या कर दी। व उसके शव को नाले में फेंक दिया। सूरज ने बताया कि उसकी मौसी ने कहा कि लोकेश रात को आंगन में ही सोया था मगर रात को कब उठकर गया पता हीं नही। उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया।