WhatsApp Image 2024 05 02 at 10.22.54 AM 1 https://jaivardhannews.com/lawrence-bishnoi-gang-member-arrested/

Lowrence Bishnoi : कांकरोली थाना पुलिस ने एक बिना नम्बरी कार का पीछा कर अवैध पिस्टल और छुर्रा सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। इसमें से एक आरोपी अपने आप को लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताकर लोगों को डरा- धमकाकर फिरौती मांगता है। दोनों बदमाश हार्डकोर श्रेणी के अपराधी हैं। दोनों के खिलाफ कई मामले दर्ज है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Rajsamand Police : कांकरोली थाना प्रभारी हनवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि मंगलवार रात्रि को मय जाब्ता प्रतापपुरा पुलिया कांकरोली के नीचे नाकाबंदी कर रखी थी। एक बिना नम्बरी काले रंग की लक्जरी कार भीलवाड़ा की तरफ से आ रही थी। कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी। इस दौरान कार में चालक के पास बैठे एक युवक के पास पिस्टल दिखाई दी। दोनों आरोपी नाकाबंदी तोडकर वापस भीलवाड़ा की तरफ भागने लगे। थानाधिकारी ने मय जाप्ता उनका पीछा किया। बदमाश गाड़ी को लेकर भीलवाड़ा की तरफ भागने लगे, परन्तु वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाने से कार कुंवारिया रेलवे ब्रिज के ऊपर दीवार से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों बदमाश कार से उतर कर भागने लगे। इनका पीछा कर रही पुलिस ने घेरा डालकर दोनों बदमाशों का पीछाकर पकड़ लिया। पुलिस ने भीलवाड़ा के प्रतापनगर निवासी मुरली उर्फ राहुल (35) पिता भागीरथ कुमावत एवं भीलवाड़ा के न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी मयंक तापडिया (19) पिता ओमप्रकाश जटिया को गिरफ्तार किया। बदमाशों की तलाशी के दौरान मुरली के पास देशी पिस्टल एवं मयंक के पास छुर्रा बरामद दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस आरोपियों के पास पिस्टल कहां से आई और किस घटना को अंजाम देना चाहते थे, इसके बारे में पूछताछ करेगी।

ये भी देखें : Prajwal Revanna : 2976 वीडियो वायरल, महिलाएं गिड़गिड़ा रही, जबरन कपड़े उतार अश्लील करतूतें

Rajsamand News : लॉरेंस का गुर्गा बताकर मांगता फिरौती, 15 मामले दर्ज

पुलिस के अनुसार मुरली उर्फ राहुल कुमावत भीलवाड़ा के थाना प्रतापनगर का हिस्ट्रीशीटर है। उसके विरूद्ध भीलवाड़ा जिले के रायला, मांडल, करेड़ा, कोतवाली, सुभाष नगर, रायपुर, सदरपुर एवं प्रतापनगर थानों में मारपीट करने फिरौती मांगने, हथियार रखने, जानलेवा हमले करने आदि के 15 मामले दर्ज है। मुरली भीलवाड़ा शहर में 007 नाम की गैंग चलाता है वह स्वयं को लॉरेंस विश्नोई का सदस्य बताकर लोगों को हथियार दिखाकर डरा धमका कर फिरौती मांगता है। यह प्रतापनगर का हार्डकोर श्रेणी का अपराधी है।

Bhilwara news : हत्या का आरोपी, जमानत पर आया था बाहर

दूसरा बदमाश मयंक तापडिया भी आला दर्जे का बदमाश है। इसने दो वर्ष पहले भीलवाड़ा शहर के इब्राहिम पठान की हत्या की थी, इसमें गिरफ्तार होने के बाद दो माह पूर्व ही जमानत पर आया है। मयंक तापडिया के विरूद्ध आर्म्स एक्ट एवं एससी/एसटी एक्ट के तहत भी प्रकरण दर्ज है।