Rajsamand Police 3 https://jaivardhannews.com/bike-theft-stock-of-motorcycle-thief-gang/

Bike Chori : जिले की देलवाड़ा थाना पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी करने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 15 मोटरसाइकिलें बरामद की है।

Rajsamand Police : थानाधिकारी कमलेन्द्रसिंह ने बताया पुलिस थाना देलवाडा 16 अप्रैल 2024 को प्रार्थी विक्रमसिंह पुत्र मेहताबसिंह चौहान निवासी कल्ला खेडी विरान, नाथद्वारा ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 13 अप्रैल को मेरी मां अनन्ता हॉस्पीटल में भर्ती होने से मोटरसाईकिल हीरो स्पलेण्डर से अनन्ता होस्पीटल माता की देखरेख के लिए गया था। मोटरसाईकिल स्टेण्ड पर खड़ी कर मेरी मां की देखरेख में लग गया। 16 अप्रैल को सुबह मोटरसाईकिल स्टेण्ड पर मोटरसाईकिल लेने गया तो मोटरसाईकिल नहीं मिली। पूरे हॉस्पीटल केम्पस में मोटरसाईकिल की तलाश की मगर कहीं पर नहीं मिली। रिर्पोट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। एसपी मनीष त्रिपाठी एवं एएसपी महेन्द्र पारीक व डीएसपी नाथद्वारा दिनेश सुखवाल के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा घटना क्रम के साक्ष्य को जोड़ते हुए सरगर्मी से तलाश की जाकर पूर्व में नकबजनी व चोरी में सजायाब्ता एवं संदिग्ध व्यक्तियों से मनोवैज्ञानिक तरीके एवं गहनता से पुछताछ की गई।

ये भी पढ़ें : Accident : ओवरटेक के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली और कार भिड़ी, 2 घायल

Rajsamand news : नशे के आदी बदमाश मौज शौक के लिए करते थे चोरी

विक्रमसिंह (26) पुत्र फतेहसिंह कितावत निवासी बाडा बावडी थाना घासा, राजेन्द्रसिंह (27) पुत्र किशनसिंह राजपूत निवासी केसुली व गोर्धनसिंह पुत्र गोपालसिंह निवासी सरवाणीया नामक व्यक्तियों की गतिविधियां संदिग्ध होने से उनसे गहनता से पूछताछ की गई। उन्होंने 16 अप्रैल को अनन्ता हॉस्पीटल परिसर से मोटरसाईकिल चोरी करना स्वीकार कर थाना सर्कल में व आसपास क्षेत्र में की गई मोटरसाईकिल चोरियों का भी खुलासा कराते हुए अपने कब्जे से कुल 15 मोटरसाईकिलें होना स्वीकार किया। तीनों शातिर मोटरसाईकिल चोरों को गिरफ्तार कर प्रकरण में चुराई गई मोटरसाईकिल व पूर्व में आसपास क्षेत्र से चोरी की गई कुल 15 मोटरसाईकिलें बरामद की गई। आरोपी नशे के आदी होने से मोटरसाईकिल की चोरी कर अपना मौज शौक पूरा करते थे।