Accused Arrested https://jaivardhannews.com/accused-arrested-in-theft-case-in-rajsamand/

Accused arrested : दिवेर पुलिस ने थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले मकान के बाहर से बोलेरो जीप चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को भीलवाड़ा जिले के हरिपुरा- करेड़ा के बीच से गिरफ्तार किया। साथ ही उसके कब्जे से चोरी की गई जीप को भी बरामद कर लिया हैं।

Rajsamand News : दिवेर थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया की दिवेर थाने पर गत 23 जून को दिवेर निवासी बाबुलाल पुत्र किशनलाल कलाल ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि 22 जून शाम को उसने बोलेरो जीप को घर के बाहर खड़ी की और सो गया था।इसके बाद अगले दिन सुबह 6 बजे उठकर देखा तो घर के बाहर से वाहन गायब था। इस पर वाहन को आसपास में काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। इस पर आशंका हुई कि वाहन कोई चुरा ले गया है। ऐसे में पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। बताया कि मामले में चोरी की पूर्व की वारदातों को मद्देनजर रखते हुए जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें : Kanhaiyalal Murder Case : पोटली में बंधी अस्थियों को अब भी है मोक्ष का इंतजार, आतंकियों को पकड़वाने वाले जाबांज दो युवा की भी दु:खद दास्ता

Rajsamand Police Action : ऐसे पकड़ा आरोपी को

Rajsamand Police Action : पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी की ओर से अभियान के तहत एएसपी महेन्द्र पारीक एवं भीम डीएसपी पारस चौधरी के सुपरविजन, दिवेर थानाधिकारी भवानी शंकर के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक टीम गठित की गई। इसमें हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार गुर्जर एवं कांस्टेबल रमेश विश्नोई को शामिल किया गया। टीम द्वारा लगातार प्रयास कर चोरी व संम्पति संम्बधित अपराध में चालान शूदा आरोपियों से पूछताछ की गई एवं मुखबिर की सहायता भी ली गयी। इस दौरान बुधवार को खोडीया थाना बगडी जिला पाली निवासी विजयसिंह उर्फ रणजीत सिंह रावत को भीलवाड़ा जिले के हरिपुरा व करेडा के बीच से चुराई हुई बोलेरो सहित पकड़ा। पुलिस पूछताछ में उसने स्वयं द्वारा 23 जून को मध्य रात को दिवेर में मकान के बाहर से चोरी करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस आरोपी को दिवेर थाने लेकर आई एवं उसे गुरुवार को देवगढ़ न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पीसी रिमाण्ड पर सौंपा गया। Diver Police News

Historysheeter Aressted in rajsamand : शोक मौज के लिए करता था चोरियां

Historysheeter Aressted in rajsamand : पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी करने का आदतन अपराधी है और आरोपी सिर्फ बोलेरो व पिकअप की चोरी करता है, जिन्हे औने-पौने दामो में बेचकर शौक मौज करता है। दिवेर थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कुल 24 प्रकरण दर्ज है तथा पाली जिले के बगडी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।