Attack news Nathdwara https://jaivardhannews.com/attack-in-rajsamand-on-father-and-son/

Attack in rajsamand : नाथद्वारा शहर के रामपुरा में सोमवार को दिन निकलते ही दो बदमाशों ने एक घर में घुसकर पिता- पुत्र पर कट्टे से हमला करते हुए उन्हें घायल कर दिया। इस दौरान परिवार के सदस्यों के चिल्लाने के साथ ही विरोध करने से दोनों युवक भाग खडे हुए। मोहल्लेवासियों एवं सूत्रों के अनुसार शहर के रामपुरा में स्थित परशुराम महादेवजी मंदिर के पास रहने वाले कृष्णकांत पारीख के घर पर सोमवार को प्रातः लगभग छह बजे दो युवक अचानक घर में घुस गए।

Rajsamand news : घर में कृष्णकांत व उनके पुत्र की बहू के होने के दौरान दोनों ने उन्हें चुप रहने को कहा। इस दौरान उनके द्वारा आवाज करने पर घर के ऊपर की मंजिल पर सो रहा कृष्णकांत का पुत्र गिरिश पारीख नीचे आया तो उस पर एक युवक ने अपने हाथ में कट्टेनुमा चीज से उस पर वार कर दिया। इसके बाद कृष्णकांत के भी सिर पर वार किया और दोनों को चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद भी परिवार के सभी सदस्यों के द्वारा चिल्लाने से घर के अंदर आया युवक एवं दूसरा जो दरवाजे पर खड़ा था, दोनों वहां से भाग खड़े हुए। इस दौरान मोहल्ले के कई लोग भी इकट्ठे हो गए, जिन्होंने उन युवकों का पीछा भी किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। इसके बाद मोहल्लेवासी दोनों को अस्पताल लेकर गए, जिनके सिर में चोट आने पर प्राथमिक उपचार किया गया। घटना के बाद गिरिश ने इस संबंध में पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया गया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, जिसकी जांच एएसआई प्रभुलाल को सौंपी गई। उधर, इस घटना के बाद मौके पर वृत निरीक्षक दलपत सिंह भी पहुंचे एवं उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : Court decision : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 20 वर्ष कठोर कारावास, 30 हजार जुर्माने की सजा

Nathdwara news : मंदिर के पास बैठे रहे युवक

Nathdwara news : क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने पर सामने आया कि घटना में आरोपी युवक इतनी सुबह रामपुरा ‘घाटी के यहां नीचे से आए एवं मंदिर के पास कुछ देर बैठे रहे। दोनों युवक दर्शन करके आगे आए और बाद में घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। बताया कि दो और युवक उनके साथ थे, जो बाहर ही रैकी करते रहे और फिर परिवारजनों के विरोध के चलते भाग खड़े हुए। Nathdwara Police

Attack news Rajsamand : मोहल्ले में पसरी दहशत

Attack news Rajsamand : सुबह-सुबह हुई इस तरह की वारदात के बाद पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल पसर गया। जिसने भी सुना वो आश्चर्य में पड़ गया। वहीं, लोगों ने शहर में आए दिन होने वाली वारदातों को लेकर प्रशासन से सख्ती से कार्यवाही करने एवं रात्रि के समय गश्त बढ़ाने की मांग की है।