Farji DSP https://jaivardhannews.com/fake-dsp-exposed-fake-uniform-for-the-love/

Fake DSP Exposed : एक अजीबोगरीब घटना में, पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जो अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए फर्जी डीएसपी बनकर घूम रहा था। आरोपी ने न केवल तीन सितारा वर्दी पहनी थी, बल्कि अपनी बाइक पर पुलिस का स्टिकर भी लगा रखा था। यह घटना राजस्थान के झुंझुनूं जिले के कोतवाली थाना इलाके के इंदिरा नगर की है।

Rajasthan News : मंगलवार रात कोतवाली थाना पुलिस ने एक अजीबोगरीब मामला का खुलासा किया है। इंदिरा नगर इलाके में धन्वंतरि हॉस्पिटल के पास सार्वजनिक पार्क के पास बिना नंबर की बाइक पर बैठे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एएसआई मुलायम सिंह को मंगलवार रात 8 बजे सूचना मिली कि इंदिरा नगर इलाके में एक युवक बिना नंबर की बाइक पर पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहा है। बाइक पर पुलिस का स्टिकर भी लगा हुआ था। सूचना मिलते ही एएसआई मुलायम सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक को धर दबोचा।

ये भी पढ़ें : Snake bite case : सांप काटने का दावा झूठा! विकास दुबे को सिर्फ़ एक बार काटा, बाकी डर का खेल

Rajasthan Police : पुलिस पकड़ने पहुंची तो बोला- मैं डिप्टी हूं

Rajasthan Police : हेड कॉन्स्टेबल धर्मपाल ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो आरोपी निशांत मील खाकी पैंट, काले जूते और काली टी-शर्ट पहने बाइक पर बैठा था। बाइक पर पुलिस का स्टिकर भी लगा हुआ था। पुलिस की गाड़ी आते ही वह घबरा गया और भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया और उसे रोक लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम निशांत बताया और कहा कि वह डिप्टी है। लेकिन वो किस इलाके का डिप्टी है, यह नहीं बता पाया। आरोपी के पास कोई आईडी कार्ड या बाइक के कागजात भी नहीं थे। उसके काले जूतों को देखकर पुलिस को शक हो गया। उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से पुलिस की तीन सितारा वर्दी और नेमप्लेट बरामद हुई। सख्ती से पूछताछ करने पर निशांत ने कबूल किया कि वह अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए फर्जी डीएसपी बनकर घूम रहा था। निशांत 24 साल का है और बाकरा गांव (झुंझुनूं) का रहने वाला है। वह ग्रेजुएट है और बेरोजगारी के चलते गांव में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

Fake DSP in Jhunjhunu : काले जूतों ने खोला फर्जी डीएसपी का राज

Fake DSP exposed https://jaivardhannews.com/fake-dsp-exposed-fake-uniform-for-the-love/

Fake DSP in Jhunjhunu : फर्जी डीएसपी बनकर प्रेमिका को इम्प्रेस करने वाले निशांत मील की पोल पुलिस की वर्दी से जुड़ी जानकारी की कमी ने खोल दी। एएसआई मुलायम सिंह ने बताया कि निशांत पुलिस के नियमों से बिल्कुल अनजान था। पुलिस की वर्दी और पोशाक के नियमों के अनुसार, उच्च अधिकारी कभी भी काले रंग के जूते नहीं पहनते हैं। उनके जूते का रंग लाल (गहरा भूरा) होता है। इसके अलावा, डीएसपी की वर्दी पर कभी भी तीन सितारे नहीं होते हैं। डीएसपी की वर्दी पर बाजू पर आरपीएस लिखा होता है।निशांत ने न सिर्फ गलत रंग के जूते पहने थे, बल्कि उसने अपनी वर्दी पर तीन सितारे भी लगा रखे थे और उस पर “राजस्थान पुलिस” लिखवा रखा था। पुलिस पूछताछ में निशांत घबरा रहा था और उसके चेहरे पर पसीना आ रहा था। यही वजह बनी कि उसका फर्जीवाड़ा पकड़ में आ गया। Jhunjhunu News