muder https://jaivardhannews.com/dead-body-stained-with-blood-in-the-temple/

जोधपुर जिले के भावी गांव में शनिवार सुबह तालाब में एक युवक के खून से सना शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की गांव के मंडी में स्थित मंदिर में हत्या की गई और वहां से शव को लाकर तालाब में फेंक दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं परिजनों ने हत्यारों की पहचान कर गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शव उठाने से मना कर दिया।

भावी गांव के तालाब में आज सुबह कुछ महिलाओं ने गांव के ही 32 वर्षीय पप्पूराम पुत्र मगाराम का शव पड़ा देखा। उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई गहरे घाव बने हुए थे। उन्होंने गांव के लोगों को सूचना दी। इसके बाद तालाब पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव मिलने के स्थान से लेकर गांव की मंडी में बने एक मंदिर तक खून के निशान बने हुए है। मंदिर परिसर में भी खून मिला है। वहीं मृतक की पेंट मंदिर की छत पर पड़ी मिली है। इससे जाहिर है कि मंदिर परिसर में उसकी हत्या कर शव को तालाब किनारे सूखे स्थान पर फैंका गया।

मृतक पप्पूराम ट्रक चलाने का काम करता था। उसके परिवार में बुजुर्ग माता-पिता के अलावा पत्नी व तीन छोटी बेटियां है। उसके माता-पिता की नजर कमजोर है और उन्हें बहुत कम नजर आता है। परिजनों का कहना है कि कल रात पप्पूराम करीब दस बजे घर से निकला था। उस समय वह यह बोल कर गया कि थोड़ी देर में वापस लौट रहा है। लेकिन उसके नहीं आने पर परिजन रातभर इंतजार करते रहे। सुबह उसकी हत्या की जनकारी मिलते ही वे स्तब्ध रह गए।