Imran Kunjda a https://jaivardhannews.com/gangster-imran-kunjda-arrested-and-police-remand/

सियाणा में पुलिस से मुठभेड़ के बाद उदयपुर पुलिस द्वारा पकड़े गए गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा सहित तीनों आरोपियों को केलवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से 3 दिन तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए। पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया हैं, जिसमें पुलिस द्वारा पूछताछ करते हुए अग्रिम जांच की जाएगी।

Video : राजसमंद में पुलिस से घबराया गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा सरेंडर होकर बोला- “मुझे मारना मत”

पुलिस के अनुसार सियाणा में उदयपुर सीआई हनुवंत सिंह राजपुरोहित व रामसुमेर मीणा की टीम पर फायर करने पर केलवा पुलिस द्वारा उदयपुर के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा व हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती उर्फ सरफराज एवं लावासरदारगढ़ निवासी निसार अहमद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से 5 जुलाई तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए। अब पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के कब्जे से देसी कट्टे सहित जिंदा कारतूस भी बरामद किए। पुलिस द्वारा देसी कट्टा व कारतूस के बारे में भी पूछताछ कर रही है कि आखिर वह कहां से लाए। साथ ही पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है।

Back Story : पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा का बायोडेटा : शरीर डेढ़ पसली, उम्र 32 वर्ष, मुकदमे 45

एक माह पहले ही छूटा था इमरान

उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दी थी कि इमरान व उसके भाई आदिल भाई और साथियों ने उसके साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। धमकाया कि मकान खाली करो या 5 लाख रुपए दे दो। पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया, मगर अन्य आरोपी फरार थे। पुलिस द्वारा आदिल से की गई पूछताछ और मुखबिर की सूचना पर इमरान कुंजड़ा के केलवा- आमेट क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इस पर उन्हें पकडऩे के लिए सीआई रामसुमेर मीणा व हनुवंतसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में उदयपुर से पुलिस टीम पहुंची।

Back Story 2 : राजसमंद में गैंगस्टर- पुलिस मुठभेड़, पुलिस ने डेढ़ किमी. पीछे दौडक़र यूं पकड़ा

यह है मामला

सियाणा के पास 2 जुलाई दोपहर ठीक 12 बजे शराब ठेके पीछे इमरान कुंजड़ा, सरफराज व निसार अहमद तीनों शराब पी रहे थे। तभी पुलिस टीम पहुंच गई और आरोपियों को सरेंडर के लिए कहा, तभी सरफराज ने फायर कर दिया, जो सीआई हनुवंतसिंह राजपुरोहित के कान के पास से गुजरी। इसके साथ ही आरोपी गोमती नदी में भाग गए। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पीछा किया। करीब एक से डेढ़ किमी. दौडऩे के बाद इमरान कुंजड़ा के पास तीनों आरोपियों की सांसे फुलने से घबरा गए। फिर पुलिस ने पकड़ लिया था।