image https://jaivardhannews.com/rape-in-rajasthan/

दुष्कर्म के केस में जमानत पर छूटा आरोपी अपने साथियों के साथ पीड़ित युवती के घर पहुंचा और परिजनों पर धारदार हथियार व लाठियों से हमला कर दिया। पीड़िता उसके भाई और मां-पिता के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। बीकानेर जिले में गंगाशहर में रामदेव कॉलोनी निवासी युवती ने वर्ष, 19 में दिनेश भार्गव के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। उस मामले में आरोपी जमानत पर है।

रविवार की रात को करीब 12.30 बजे वह अपने साथियों को लेकर पीड़िता के घर पहुंचा और वहां मौजूद परिजनों पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला कर दिया। हमले में पीड़िता, उसके माता-पिता और भाई के गंभीर चोटें आई हैं। मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए हमलावर वारदात के बाद फरार हो गए।

पीड़िता के पिता की ओर से गंगाशहर थाना पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि दिनेश, मुकेश भार्गव, अशोक पंचारिया, नकुल पंचारिया, सुरेश भार्गव, चार-पांच अन्य लोगों ने गुप्ती, डंडों से हमला किया जिससे उसके सिर में 17 और पत्नी के सिर में 15 टांके आए हैं। पत्नी के मुंह पर टांके आए। बेटे और बेटी को भी चोटें लगी हैं।

दिनेश रोजाना दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने या राजीनाम करने की धमकी दे रहा था। हमलावरों ने बाइक चढ़ाकर मारने की कोशिश भी की। गंगाशहर थाना एसएचओ राणीदान उज्जवल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

दो भाइयों ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया, पति मौके पर पहुंचा तो उसे पीटा

बीकानेर| दो सगे भाइयों ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उसे डिग्गी में डुबोकर मारने की धमकी दी। पति मौके पर पहुंचा तो उसे भी पीटा। गजनेर के सुरजड़ा गांव में दलित परिवार सरपंच का खेत काश्त करते हैं और वहीं ढाणी में रहते हैं। रविवार की शाम को पीड़िता ढाणी में अकेली थी। उसका पति और बच्चे सुरजड़ा गए थे। शाम को वह ढाणी के पास बने कमरे में पशुचारा लेने गई थी। इस दौरान गांव में रहने वाले सगे भाई विक्रमसिंह और दलीपसिंह वहां पहुंचे और पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर पीड़िता को डिग्गी में डुबोकर मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने पति को बताने के लिए कहा तो आरोपी उसे उठाकर डिग्गी की तरफ ले जाने लगे।

इस दौरान पीड़िता का पति आ गया और बीचबचाव किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आए तो आरोपी फरार हो गए। पीड़िता और उसके पति ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी और जातिसूचक गालियां निकालने का भी आरोप लगाया। गजनेर एसएचओ भजनलाल ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। उसका मेडिकल मुआयना करवाया गया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान होंगे। मामले की जांच सीओ कोलायत महावीरप्रसाद शर्मा कर रहे हैं।