पीड़िता मधु। - Dainik Bhaskar

लेकसिटी उदयपुर में बदमाश बेखौफ चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही घटना उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र में सामने आई। जहां 2 बदमाशों ने ऑर्बिट अपार्टमेंट में वृद्ध महिला से 7 तोला सोने के जेवरात लूट फरार हो गए।

ऑर्बिट अपार्टमेंट में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्ध पीड़िता मधु ने बताया कि वह अपने घर के नजदीक ही गली में टहल रही थी। तभी एक युवक उनके नजदीक पहुंचा और उन से पाली जाने के लिए गाड़ी की जानकारी लेने लगा। इसके बाद पीड़िता ने उसे बस की जानकारी दी। जिसके बाद वह आगे निकल गया। लेकिन तभी दूसरा युवक पीछे से स्कूटी पर आया और पीड़िता के आगे स्कूटी लगाकर उन्हें रोक लिया।

इस दौरान युवक ने पीड़िता को दादी दादी कहकर बुलाया और कहा कि जो युवक आगे गया है। उसकी नौकरी चली गई है। उसे कुछ पैसे की मदद चाहिए। तब वृद्धा ने मना कर दिया। युवक नहीं माना और वृद्धा को बातों में उलझाए रखा। इसके बाद युवक की बातों में आकर वृद्धा ने अपने जेवरात उतार दिए। जो लगभग 7 तोला सोने के थे। जिन्हें वृद्धा ने हथेली में रखा।

जिसे लेकर स्कूटी पर सवार युवक लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने उदयपुर के सुखेर थाने में शातिर बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद सुखेर थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।