01 87 https://jaivardhannews.com/three-children-die-due-to-drowning-in-water/

बकरिया चराने गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। दरअसल खेत में बारिश का पानी एकत्रित करने के लिए बनाई गई तलाई (डिगी) में बकरी पानी गई जो वापस नहीं निकल सकी । इसे बचाने के लिए बच्चे अंदर गए तो तीनों बच्चे डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

राजस्थान के जोधपुर जिले के हरियाढाणा कस्बे के हजारी राम मुंडेल के खेत में बारिश का पानी इकठ्टा करने के लिए बनाई गई खेत तलाई (डिग्गी) में बकरियां चराने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सरपंच हंसराज भाटी ने बताया कि अर्जुन पुत्र प्रकाश चौकीदार (10 वर्ष) वीरेंद्र पुत्र ओगड़ राम चौकीदार (15 वर्ष), मुकेश पुत्र रामपाल (11 वर्ष ) खेत में बकरियां चरा रहे थे। इस दौरान एक बकरी तलाई में पानी पीने गई। वह अंदर से बाहर नहीं निकल पा रही थी। यह देख बच्चे उसे निकालने गए। इसी दौरान वे भी अंदर चले गए।

जबकि तैरना नहीं जानने की वजह से गहरे पानी में डूब गए। काफी देर तक बाहर नहीं आए तो उनके साथ बकरी चरा रहे कैलाश पुत्र देवाराम ने घर पर जाकर अपने पिता को घटना की जानकारी दी। परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों को बाहर निकाल कर बोरूंदा हॉस्पिटल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बोरुंदा थाना अधिकारी हुकम गिरि जाब्ता सहित डिप्टी भूपेंद्र सिंह राठौड़ घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर जानकारी ली। तीनों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को शव सुपुर्द किए।