01 24 https://jaivardhannews.com/punishment-for-son-who-killed-father-for-not-paying-money-court-sent-him-to-jail-after-completion-of-remand/

पैसे नहीं देने पर पिता (Father) की हत्या (Murder) करने वाले हत्यारे बेटे (Son) को सजा मिल गई। कोर्ट (Court) ने रिमांड (Remand) पर पूरी होने पर उसे जेल (Jail) भेज दिया। पुलिस (Police) द्वारा निशानदेही पर उसके घर से हत्या (Murder) में उपयोग ली गई रस्सी बरामद की। बता दें की बेटे ने बिजली का बिल (electricity bill) भरने के लिए पिता से पैसे मांगे थे।

राजसमंद जिले के पुलिस थाना (Police Station ) नाथद्वारा में पिता की हत्या (Murder) के आरोप में रिमांड पर चल रहे बेटे को गुरुवार शाम को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल (head constable) अशोक ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से हत्या में उपयोग ली गई सूत की रस्सी और ईंट बरामद की गई। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बिजली बिल के उधार के पैसे लौटाने के लिए पिता से पैसा मांग रहा था। पिता ने पैसा नहीं दिया तो गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी।

पुलिस रिमांड (Remand) पूरी होने के बाद गुरुवार को आरोपी को पुनः कोर्ट (Court) में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया। बता दें कि नाथद्वारा थाना क्षेत्र के डिंगेला में तीन दिन पहले रोडीलाल (60) पुत्र मेघाजी गमेती की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे की रिपोर्ट पर बड़े बेटे जीवनलाल को गिरफ्तार कर लिया था।