murder 11 https://jaivardhannews.com/rajasthan-in-suicide-by-hanging/

राजस्थान में कोटा के आरके पुरम थाना क्षेत्र में 23 साल की विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका अंजली सुमन कोटा के रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी। 2 साल पहले मध्यप्रदेश के मंदसौर निवासी शुभम के साथ उसकी शादी हुई थी, लेकिन शुभम कोटा में नौकरी करता था।

मंगलवार को उसने पति से उसकी पसंद की शर्ट पहनने को कहा जिसे लेकर बहस हो गई। पति बिना खाना खाए ही घर से निकल गया था। इसके बाद अंजली ने घर में फांसी लगा ली।

मृतका के पति शुभम ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। आरके पुरम के आवली रोझड़ी इलाके में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बहन के साथ रहता है। मंगलवार को पत्नी ने उसकी पसंद की शर्ट पहनने के लिए कहा था। वह नई शर्ट सिलवाने के लिए भी बोल रही थी। इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद उसने बाइक की चाबी मांगी और बिना खाना खाए घर से ड्यूटी के लिए गया था।

फोन पर कहा- बात नहीं करनी

ड्यूटी पर जाने के बाद पत्नी ने पति को फोन कर कहा था, मुझे आप से बात करनी है। मैंने उससे कहा कि ड्यूटी से लौटकर बात करता हूं। आधे घंटे बाद तो पड़ोसी का फोन आया कि अंजली ने फांसी लगा ली।

पुलिस जांच में जुटी

आरके पुरम थाने के हेड कॉन्स्टेबल रामबाबू ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया है। इसके बाद बुधवार को शव परिवार को सौंप दिया गया। मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने मामले की जांच करवा कर कानूनी कार्रवाई करने की शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।