Jaivardhan News

Accident : बारात से लौटते समय ट्रॉले- वेन की भयंकर भिड़ंत में 9 लोगों की मौत, 7 दोस्तों की एक साथ निकली शवयात्रा

Accident news 1 https://jaivardhannews.com/accident-9-killed-in-trolley-van-collision/

बारात से लौटते वक्त ट्राेले व वेन में भयंकर भिड़ंत में मौके पर ही 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाराती डूंगरी (खिलचीपुर) में शादी-समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। वैन में 10 लोग मौजूद थे जिनमें से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक घटना राजस्थान के झालावाड़ जिले की है।

घटना की सूचना मिलते ही अकलेरा थाना क्षेत्र से पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन घायलों में डॉक्टर ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। साथ ही दुर्घटना में जिनकी मौत हुई उनमें से सात लोग अकलेरा कस्बे के एक ही मोहल्ले में रहते थे। जैसे ही 7 दोस्तों की एक साथ शवयात्रा निकली तो पूरे गांव में चीख- पुकार मच गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें : Rajput Samaj : रूपाला के बयान पर मानवेंद्र सिंह का विरोध, कहा- आक्रोश शांत करना उनकी जिम्मेदारी

9 लोगों की मौत से मच गया कोहराम

मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र से बारात से लौटते समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बारात से वापस लौट रहे 10 दोस्तों की मारुति वैन और एक ट्रॉले की आमने-सामने की भिड़ंत में मौत हो गई। एसचाओ बिश्नोई के अनुसार, अकलेरा कस्बे में एक घर में विवाह समारोह था। बारात शुक्रवार को खिलचीपुर क्षेत्र में गई थी। देर रात 10 दोस्त मारुति वैन से वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान NH-52 पर खुरी पचोला (अकलेरा) के पास उनकी वैन और एक ट्रॉले की भिड़ंत हो गई। हादसे में सभी 10 दोस्त गंभीर घायल हो गए जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डाॅक्टरों ने उनमें से 9 लोगों की मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे में मरने वाले लोग

हादसे में अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर (25) पुत्र प्रेमचंद बागरी, रोहित (22) जगदीश बागरी​​​​​​ और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की मौत हो गई। इनमें से 7 लोगों को अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

Exit mobile version