rajsamand accident news https://jaivardhannews.com/accident-in-rajsamand-auto-overturned/

Accident in Rajsamand : कामलीघाट मार्ग पर छोटी नदी के समीप गुरुवार शाम को सवारियों से भरा एक टेम्पो पलट गया। इसके चलते उसमें सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गंभीर घायल को अतिरिक्त कलक्टर नरेश बुनकर ने अपनी कार से एवं अन्य घायलों को एम्बुलेंस से नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। बाद में एक गंभीर घायल को राजसमंद रैफर किया गया।

Rajsamand news today : देवगढ़ से गुरुवार अपरान्ह के समय सवारियां बैठाकर एक टेम्पो कामलीघाट की तरफ जा रहा था, जिसमे श्रमिक वर्ग के लोग शामिल थे। टेम्पो छोटी नदी के समीप पहुंचा, जहां चालक उस पर काबू नहीं रख पाया, जिससे वह पलट गया। टेम्पो के दुर्घटनाग्रस्त होते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान वहां से आंजना की रात्रि चौपाल में जा रहे एडीएम नरेश बुनकर दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो को देखते ही अपनी कार को रुकवाकर एक गंभीर घायल को अपनी कार में लेकर तत्काल नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। वहीं अन्य घायलों को 108 एम्बुलेंस से देवगढ़ सीएचसी पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : Big Accident : कार पर पलटा टैंकर : 2 भाई, बड़े की पत्नी व मां की मौत, खत्म हो गया पूरा परिवार

Auto Accident : दुर्घटना में ये लोग हुए घायल

Auto Accident : दुर्घटना में काछबली निवासी गोपालसिंह पुत्र भगवान सिंह, पूजा पुत्री महेंद्रसिंह, लाखागुड़ा निवासी लक्ष्मी पुत्री सोहनसिंह, काछबली निवासी हिम्मतसिंह पुत्र अमरसिंह, लाखागुड़ा निवासी सुमित्रा पुत्री नारायन सिंह, काछबली निवासी संगीता पुत्री नारायण सिंह, पुष्पा देवी पत्नी मोहनसिंह एवं लाखागुड़ा निवासी डिम्पल पुत्री सोहनसिंह घायल हो गए। सीएचसी में डॉ. सुशील जीनगर एवं उनकी टीम ने उपचार के बाद गंभीर घायल गोपाल सिंह को राजसमंद रैफर कर दिया। इधर, सूचना पर देवगढ़ थानाधिकारी अनिल विश्नोई मय जाप्ता सीएचसी पहुंचे एवं घायलों की सार-संभाल की।

ये भी पढ़ें : Online Game में 70 हजार हारा तो फंदे पर लटक गया युवक, परिजनों की आंखें खोलने वाली घटना

Devgarh news : घायलों को सीएचसी पहुंचाकर रात्रि चौपाल गए अति. कलक्टर

Accident in rajsamand https://jaivardhannews.com/accident-in-rajsamand-auto-overturned/

Devgarh news : अतिरिक्त कलक्टर बुनकर आंजना में रात्रि चौपाल में शिरकत करने जा रहे थे तभी कामलीघाट मार्ग पर टेम्पो पलटा हुआ देखकर वहां पर रुके और घायलों की सार-संभाल कर एक गंभीर घायल को अपनी कार से चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद अन्य घायलों के भी एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचने पर वहां भी उनकी सार-संभाल की एवं चिकित्सा टीम को घायलों को तुरंत अटेंड करवाने व गंभीर घायल को रेफर करवाने तथा थानाधिकारी विश्नोई के सीएचसी पहुंचने के बाद उन्हें घायलों की व्यवस्था करवाने के निर्देश देकर रात्रि चौपाल के लिए रवाना हुए।