accident in young mand death 01 https://jaivardhannews.com/accident-in-young-man-death-in-rajsamand-city/

Accident in Young man Death : राजसमंद शहर में कांकरोली थाना क्षेत्र के जावद के पास गुरुवार दोपहर बेकाबू डम्पर के कुचलने से बाइक सवार पिपलांत्री के कॉलेज छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद डम्पर लेकर चालक मौके से फरार हो गया। डम्पर को जब्त कर सख्त कार्रवाई की मांग पर परिजन अड़े, तब पुलिस द्वारा डम्पर को जल्द पकड़ व सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब शव का पोस्टमार्टम हुआ।

Road accident : कांकरोली थाना प्रभारी हनवंत सिंह सोढा ने बताया कि जावद में डम्पर की टक्कर से पिपलांत्री हाल पुलिस लाइन के पीछे सीएम आवास, राजसमंद निवासी नीरज श्रीमाली (19) पुत्र जगदीश श्रीमाली बाइक लेकर घर से निकला, जो सोमनाथ चौराहे से गणेशनगर की तरफ जा रहा था, जहां पर बाइक खड़ी करके बस में नाथद्वारा कॉलेज जा रहा था। तभी जावद में गणेशनगर मोड़ के पास सोमनाथ चौराहे की तरफ से तेज रफ्तार में आए डम्पर ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में नीरज श्रीमाली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाद में सूचना पर कांकरोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे तत्काल आरके जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर शव को मोर्चरी में रखवाया और पुलिस की सूचना पर परिजन भी आरके जिला चिकित्सालय पहुंच गए। हादसे के बाद चालक डम्पर लेकर मौके से फरार हो गया, तो परिजनों ने डम्पर को पकड़ने व सख्त कार्रवाई की मांग उठाई। इस पर थाना प्रभारी द्वारा ग्रामवासियों से वार्ता करते हुए समझाइश की, तो लोग शांत हो गए। उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही जगदीश श्रीमाली की रिपोर्ट पर पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया।

Rajsamand Police : हादसे परिजन हो गए क्षुब्ध

Rajsamand Police : बताया कि नीरज ने बीएससी के लिए नाथद्वारा कॉलेज में एडमिशन लिया। इसके लिए वह राजसमंद में पुलिस लाइन के पास सीएम आवास में रह रहा था। यहां से बाइक पर सोमनाथ चौराहा आता और यहां से बस के द्वारा कॉलेज जाता था। उसके पिता जगदीश श्रीमाली जेके अरोड़ा माइंस में नौकरी कर परिवार को पाल रहे थे। नीरज के बीएससी करने से पूरे परिवार को काफी उम्मीदें थी, मगर हादसे में नीरज की मौत से पूरा परिवार टूट गया। हादसे से पिता भी काफी आहत है, तो मां की रूलाई तो रोके नहीं रूक रही है। परिवार में एक छोटा भाई ऋतिक है, जो अभी दसवीं में अध्ययनरत है।

Accident in Student Death in rajsamand

Piplantri Village : गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार

Piplantri Village : पोस्टमार्टम के बाद नीरज श्रीमाली की पार्थिव देह को पैतृक गांव पिपलांत्री ले जाया गया, जहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। हादसे से अर्जुनलाल, मणिशंकर दादाजी, सुंदरलाल, राकेश, भरत श्रीमाली, भाई ऋतिक, नयन, गोरांश आदि काफी आहत है।

Jaivardhan News : परिजन बोले रेती के डम्पर ने मारी टक्कर

Jaivardhan News : हादसे के बाद परिजन बोले कि रेती से भरे डम्पर ने नीरज श्रीमाली को कुचला, जिसकी वजह से मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद डम्पर लेकर चालक फरार हो गया। अब बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि जब रेती के खनन व परिवहन पर प्रतिबंध है, तो दिन में रेती से भरा डम्पर कैसे आ गया। इससे न सिर्फ खान विभाग, बल्कि पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। हादसे के बाद परिजन व ग्रामीणों ने भी इसलिए पोस्टमार्टम के बाद शव उठाने से इसीलिए नाराजगी जताई कि पुलिस द्वारा डम्पर को तत्काल क्यों नहीं पकड़ा जा रहा है।