Jaivardhan News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि टेंट व्यवसायी ने फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, टेंट श्रमिकों ने देखा तो पुलिस को दी सूचना

01 131 https://jaivardhannews.com/after-all-what-happened-that-the-tent-businessman-committed-suicide-by-hanging-the-tent-workers-saw-the-information-and-informed-the-police/

एक टेंट व्यवसायी ने अपनी दुकान पर जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। वहां अन्य काम कर रहे कार्मिक ने देखा कि मालिक आ गए है लेकिन नजर नहीं आ रहे है कार्यालय में जाकर देखा तो मालिक का शव फंदे पर लटका देख चौंक गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौका मुआयना कर पुलिस जांच में जुट गई।

जोधपुर शहर के झालामंड मोती मार्केट क्षेत्र में आज सुबह एक टेंट व्यवसायी ने अपने कार्यालय में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है। शव को दोपहर में एम्स अस्पताल में पेास्टमार्टम करवाया गया। टेंट पर कार्य करने वाले श्रमिक का पता लगने पर घरवालों और पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुड़ी थाने के एएसआई अचलाराम ने बताया कि मूलत: कानपुर हाल शंकर नगर झालामंड का रहने वाले ब्रह्मदेव शर्मा पुत्र रामसेवक शर्मा टेंट का कारोबार करता था। उसका कारोबार झालामंड स्थित मोती मार्केट क्षेत्र में सोनू टेंट के नाम से चल रहा है। आज सुबह छह बजे वह अपने घर से टेंट कार्यालय पर पहुंचा। बाइक को कार्यालय के बाहर खड़ा कर चप्पल उतारें और कार्यालय में चला गया। बाद में टेबल पर कुर्सी लगाकर रस्सी से फंदा बनाकर पंखे के हुक में झूल गया। घटना का पता टेंट पर लगे कुछ श्रमिकों का पता लगा। उन्होंने आशंका जताई कि मालिक आ गए है लेकिन नजर नहीं आ रहे है। चप्पल भी कार्यालय के बाहर पड़ी है। तब कार्यालय के शटर की जाली से देखने पर ब्रह्मदेव फंदे पर लटका नजर आया। इस पर घरवालों के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। एएसआई अचलाराम ने बताया कि उसके दो बच्चें है। 11 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। उसका ससुर भी पिछले 20 दिनों से घर पर आया हुआ है। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। शव का एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है।

Exit mobile version