मेवाड़ शर्मसार! मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद मार डाला, खंडहर में मिले शव के 10 टुकड़े

ByJaivardhan News

Apr 3, 2023 #10 pieces of girl after rape, #Crime news, #girl murder, #Girl raped and murdered, #jaivardhan news, #jayavardhan news, #jayvardhan news, #live rajsamand, #Mavali News, #mobile addict youth arrested, #Mobile addict youth raped girl, #rajasthan crime news, #Rajasthan news, #rajasthan news live, #rajasthan police, #rajsamand news, #udaipur news, #Udaipur police, #उदयपुर न्यूज, #उदयपुर पुलिस, #उदयपुर शर्मसार, #किशोरी की हत्या, #घर ले जाकर बलात्कार, #टुकड़े टुकड़े कर शव बैग में भ्ररा, #प्यार का ऐसा अंत, #प्रेमी ने की युवती की हत्या, #बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या, #बलात्कार कर बालिका के किए 10 टुकड़े, #बालिका के शव के 10 टुकड़े, #बालिका के शव को घर में छिपाया, #बालिका से दुष्कर्म के बाद शव के टुकड़े टुकड़े, #बालिका से बलात्कार के बाद शव के 10 टुकड़े कर फेंक दिए, #बालिका से बलात्कार के बाद हत्या, #मावली की बालिका की हत्या, #मावली न्यूज, #मावली में खौफनाक घटना, #मासूम बालिका की हत्या, #मोबाइल एडिक्ट युवक गिरफ्तार, #मोबाइल एडिक्ट युवक ने बालिका से किया बलात्कार, #हत्या कर बालिका के किए टुकड़े, #हैवान युवक ने की बालिका
Girl Murder in rajsamand https://jaivardhannews.com/after-raping-the-girl-the-dead-body-was-cut-into-10-pieces-and-thrown-away-in-udaipur/

9 साल की मासूम बालिका का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में आरोपी हैवान युवक ने बालिका को गला दबाकर मार डाला और शव के 10 टुकड़े कर बैग में भरकर एक खंडहर में फेंक डाले। इस तरह हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली खौफनाक घटना जिसने भी सुनी, देखी और पढ़ी, उसकी रूह कांप उठी। सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी चकित रह गई।

पुलिस के अनुसार यह वारदात राजस्थान में उदयपुर जिले के मावली थाना क्षेत्र में एक गांव की है। बताया कि गत 29 मार्च 2023 को अचानक 9 साल की बालिका घर से लापता हो गई। इस पर बालिका के पिता ने मावली पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी और परिवार के सदस्य भी तलाश रहे हैं, मगर बालिका का कोई पता नहीं चल पाया। इस बीच 2 अप्रैल 2023 को पीडि़त पिता के घर से 400 मीटर दूर खंडहर में शव के 10 टुकड़े मिले, जिसे देखकर परिजन व ग्रामीण सन रह गए। बाद में मावली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए क्षत विक्षत शव को बैग में रखकर अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

बहला फुसलाकर घर ले जाकर किया बलात्कार

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक उस बालिका को बहला फुसलाकर उसी के घर ले गया था, जहां उस मासूम बालिका के साथ बलात्कार किया। बालिका जब रोने लगी व चीखने लगी तो वह घबरा गया। परिवार व ग्रामीणों को पता चलने के डर से उसने बालिका का गला दबाकर मार डाला। हत्या के बाद बालिका के शव के 10 टुकड़े करके एक कट्‌टे में भर दिए। बाद में शव के टुकड़ों को घर के सामने स्थित खंडहर जगह में फेंक दिया। पुलिस पड़ताल के अनुसार आरोपी युवक मोबाइल गेम खेलने व आपत्तिजनक वीडियो व चीजें देखने का आदी था।

More Related News : प्रेमिका की हत्या कर 35 टुकड़े कर 18 दिन तक रास्ते व जंगल में फेंके

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

बालिका से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव आरोपी ने पहले उसी के घर में छिपा दिया था। उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि वारदात का तत्परता से खुलासा करते हुए पुलिस ने स्थानीय निवासी 20 वर्षीय कमलेश पुत्र रामसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। वह युवक पढ़ाई छोड़ चुका था और कोई काम भी नहीं करता था। ऐसे में वह घर पर ही रहता और दिनभर मोबाइल देखता रहा था। एक तरह से मोबाइल एडिक्ट का शिकार वह चुका था।

पहले घर में छिपाया शव, फिर टुकड़े कर बाहर फेंका

पुलिस जांच के अनुसार आरोपी कमलेश सिंह राजपूत ने गला दबाकर बालिका की हत्या कर शव को पहले उसी के घर में छिपा दिया था। फिर दो दिन में जब दुर्गंध फैलने लगी, तो उसने शव के 10 टुकड़े करके कट्‌टे में भर दिए और घर से करीब 400 मीटर दूर खंडहरनुमा जगह पर फेंक दिए। बालिका की हत्या 29 मार्च को ही कर दी थी और उसी दिन बालिका घर से लापता हुई थी।

आरोपी के साथ कोई सहयोगी तो नहीं, पुलिस जांच जारी

मासूम बालिका से बलात्कार के बाद उसकी हत्या और फिर शव के टुकड़े टुकड़े कर फेंक देने की संगीन वारदात की पुलिस द्वारा हर एक पहलू से जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा देखा जा रहा है कि क्या इस वारदात को अंजाम देने में आरोपी कमलेश का कोई सहयोग तो नहीं रहा। उसके दोस्त व परिवार के सदस्यों की भूमिका को लेकर भी पूछताछ जारी है।

नवंबर में दिल्ली में युवक ने प्रेमिका के किए थे 35 टुकड़े : देश की राजस्थानी दिल्ली में एक हैवान प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की निर्मम हत्या कर डाली। खास बात यह है कि दोनों ही युवक- युवती लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। उनकी दोस्ती मुंबई में हुई, मगर उसकी दोस्ती पर परिवार के लोगों को एतराज था, तो दोनों दिल्ली पहुंच गए, जहां पर फ्लैट किराए पर लेकर साथ रहने लगे। इसी दौरान युवती जब शादी करने का दबाव बनाने लगी, तो प्रेमी युवक ने गला दबाकर हत्या कर ली। फिर प्रेमिका के शव के 35 टुकड़े किए और शव को फ्रीज में रख लिया। फिर रोज आधी रात दो बजे घर से निकलता और रात को शरीर के टुकड़े फेंक देता। वह जंगल में शव के टुकड़े फेंकता था ताकि जंगली जानवर उसे खा सकें।