Jaivardhan News

गैंगरेप के बाद पीड़िता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा-मम्मी मुझे माफ करना… मेरी गलती नहीं

01 125 https://jaivardhannews.com/after-the-gangrape-the-victim-committed-suicide-by-hanging-herself-in-the-suicide-note-papa-mummy-forgive-me-not-my-fault/

नाबालिग से गैंगरेप के बाद युवती ने सुसाइड कर लिया। युवती का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसमें लिखा है मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मेरी कोई गलती नहीं है। मेरे सपने अधूरे हैं। मेरी सारी चीजों को संभाल कर रखना।’ बाड़मेर में रविवार रात को 16 साल की लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। उसने अपनी मौत का कारण गांव के युवक और उसके नाबालिग साथी को बताया है। आरोप है इन दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, घरवाले जब किशोरी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी बालिका के कपड़ों से सुसाइड नोट बरामद हुआ। उसमें लिखी बातें अब सामने आई हैं। परिजनों ने सोमवार को महिला थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस के अनुसार एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है- ‘मैं मरने जा रही हूं, मेरी सारी चीजें किसी को मत देना। मैं मरना नहीं चाहती हूं, लेकिन क्या करूं। मेरे पापा को लोग सुनाएंगे। मेरे सपने अभी अधूरे है। महेंद्र व उसके नाबालिग साथी ने मुझे धोखे से बाहर बुलाया। मेरी बदनामी हो गई। मेरे मम्मी व पापा को कोई सुनाना मत। पापा मुझे माफ कर देना। मेरे कपड़े और सारी चीजें सही जगह पर रख देना। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। फिर एक बार लिखा पापा-मम्मी मुझे माफ करना आपकी बेटी। मेरे मरने का कारण है महेंद्र व उसका नाबालिग साथी।’

पुलिस के मुताबिक नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी के साथ महेंद्र सिंह (24) और एक नाबालिग ने रविवार को रेप किया था। किसी को बताने पर समाज में बदनाम करने की धमकी भी दी। इससे परेशान नाबालिग ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था।

Exit mobile version