Aanant ambani or mukesh ambhani https://jaivardhannews.com/anant-or-radhika-reached-ancestral-chorwad/

गुजरात में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी व राधिका मंगलवार को धीरूभाई अंबानी के जन्म स्थल चोरवाड़ गांव पहुंचे। उनके साथ अनंत की दादी कोकिला बेन अंबानी भी साथ में थी। प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद अनंत व राधिका पहली बार पैतृक गांव गए हैं। इस मौके पर तीनों ने झुंड भवानी माताजी मंदिर के दर्शन किए। अंबानी परिवार ने चोरवाड़ में अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग के लिए डिनर प्रोग्राम रखा, जिसमें लोगों को सामूहिक भोज कराया गया। भोज के बाद अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की शादी से पहले जश्न मनाने के लिए लोक डायरा का कार्यक्रम रखा। ये गुजराती पारंपरिक संगीत का कार्यक्रम होता है, जिस में कलाकार लोकगीत गाते हैं।

कार्यक्रम में अनन्त अंबानी ने कहा कि दादाजी के गांव से उनके जैसे 10 लोग खड़े होने चाहिए। इस मौके पर अनंत ने लोगों से कहा कि ‘मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। यह मेरे दादा का गांव है। आप सभी मुझे व राधिका सहित पूरे परिवार को आशीर्वाद दें। चोरवाड़ मेरे दादाजी का जन्म स्थल है। रिलायंस में सब कुछ यहीं से आया है। अनंत ने कहा कि एक विचार मेरे मन में है, जैसे एक धीरूभाई एक आंगन से उठे। वैसे ही 10 धीरूभाई इस गांव से खड़े होने चाहिए। यहां जो बच्चे हैं, वे साहस रखें और आगे बढ़ें। अगले 10 साल में यहां से 10 धीरूभाई निकल सकते हैं। ये शक्ति इस गांव में है।

3 दिन तक चली थी प्री-वेडिंग सेरेमनी

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का कार्यक्रम 1 से 3 मार्च तक तीन दिन गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ था। इस सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर रिहाना और एकॉन ने परफॉर्मेंस दी। साथ ही बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, इवांका ट्रम्प जैसे इंटरनेशनल गेस्ट शामिल हुए थे। इसके अलावा देश के कई नेता, राजनेता, अभिनेता भी शामिल हुए। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की ग्रुप परफॉर्मेंस ने सुर्खियां बटोरी थीं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी बेटे की प्री-वेडिंग सेरेमनी में जमकर थिरके थे।