Jaivardhan News

Arrested : चारभुजा में लूट के मामले में पुलिस (Police) ने तीन आरोपियों को पकड़ा, बदमाश बाइक से रेकी कर देते वारदात को अंजमा

01 44 https://jaivardhannews.com/arrested-in-the-case-of-robbery-in-charbhuja-the-police-caught-three-accused-the-miscreants-carried-out-the-incident-by-recounting-the-bike/

3 तीन साल पहले लूट (robbers) के मामले में फरार चल रहे बदमाशों को आखिरकार चारभुजा पु़लिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों बदमाश दिन में बाइक (Bike) से रेकी करते इसके बाद सूनसान रास्तों पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से नथ बरामद की। फिलहाल पूछताछ जारी है।

राजसमंद जिले के चारभुजा पुलिस (Police) ने महिला की सोने की नथ लूटने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने करीब तीन साल पहले महिला को रास्ते में रोककर सोने की नथ लूट ली थी। आरोपी आदतन बदमाश होकर सुनसान रास्तों पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि थाना सर्कल के चारभुजा 2019 में गाडोलिया लोहार के मकान पर आरोपियों ने मारपीट कर गहने लुटे थे। मामले में 4 अक्टूबर को चित्तोड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ नगवाली हाल रानी खेड़ा निंबाहेड़ा निवासी चेना उर्फ चेनिया पुत्र रामा उर्फ हेमा कालबेलिया, निम्बाहेड़ा सदर धोरिया चौराहा निवासी राधेश्याम पुत्र वजेराम बलाई और चित्तोडगढ़ शम्भूपुरा थाना क्षेत्र के शावा निवासी रामलाल उर्फ रामा पुत्र भगा कालबेलिया को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने 2019 में भैंस को पानी पिलाने जा रही महिला की सोने की नाथ लूटने की बात को कबुल किया। जिस पर दोनों को प्रोडक्शन वारंट (production warrant) पर गिरफ्तार (Arrested) किया गया।

पुलिस ने बताया कि 24 जुलाई 2019 को करडो का गुड़ा निवासी भुर सिंह दसाणा की माता भैंसों को पानी पिलाकर घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान बाइक (Bike) पर आए बदमाशों ने रास्ता रोक सोने की नथ लूट ली थी। पुलिस ने प्रकरण को रिओपन (riopen) कर न्यायालय (Court) से प्रोडक्षन वारंट (production warrant) से गिरफ्तार (Arrested) किया। पुलिस ने रिमांड लेकर आरोपियों से सोने की नथ बरामद की। पुलिस (Police) ने बताया कि आरोपी बाइक पर रेकी करते समय अकेले औरत और आदमी को देखकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। उसके बाद मौका देखकर सोने-चांदी के आभूषण लूट लेते थे।

Exit mobile version