G https://jaivardhannews.com/atm-uprooted-in-bolero-by-pulling-it-with-iron-hook-executed-the-incident-in-12-minutes/

राजस्थान के बाड़मेर में महज 12 मिनट में पांच नकाबपोश बदमाश एटीएम उखाड़कर ले गए. ATM में 38 लाख रुपये थे यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जिले में कई जगह पर नाकाबंदी कर दी.

बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़ा और एटीएम मशीन को उखाड़ लिया और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम ही कंपनी ने एटीएम में करीब 38 लाखों रुपये डाले थे. सुबह जब गार्ड लौटा तो उसने देखा कि शटर टूटा हुआ था. तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची नागाणा थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की तलाश शुरू की.

पुलिस के मुताबिक 5 नकाबपोश बदमाश बोलेरो में सवार होकर आए थे. शटर तोड़ने के बाद एटीएम के सीसीटीवी तोड़े. इसके बाद बोलेरो के हुक से लोहे की चेन में बांधकर एटीएम को उखाड़ ले गए. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमशा पहले ही इस जगह को अच्छी तरह से जानते थे. तभी सिर्फ 12 मिटन में एटीएम को उखाड़ लिया.

नागाणा थानाधिकारी नरपतदान के मुताबिक एटीएम चोर बोलेरो गाड़ी लेकर आए थे. पुलिस बैंक और एटीएम के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और बदमाशों की तलाश में दबिशें दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा